Spin4Cash app real or fake

Spin4Cash एप्लीकेशन को अबतक 10 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड किया है, जो काफी बड़ी बात है । इतने सारे यूजर्स का इस Spin4Cash एप्लीकेशन को डाउनलोड करने का मुख्य मकसद था इस ऐप से पैसे कमाना । क्योंकि यह एप्लीकेशन जानी जाती है स्पिन करके पैसे कमाने वाली ऐप के रूप में । किन्तु ऐसा नहीं है और इसकी असल सच्चाई आपको यह आर्टिकल पढ़ने के बाद आराम से मालूम चल जाएगी ।

Spin4Cash app real or fake
Spin4Cash app real or fake

वैसे देखा जाए तो इस Spin4Cash एप्लीकेशन से यूजर्स को पैसे मिलते हैं, तो इसका मतलब ये रियल ऐप है । अधिकतर यूजर्स इस ऐप से पैसे बना नहीं पा रहे हैं क्योंकि उन्हें शुरुआत में यह नहीं पता चल रहा था कि इसमें किस टास्क को कम्पलीट करने पर पैसे मिलते हैं । ऐसा मैंने इसीलिए कहा क्योंकि कंपनी ने इस ऐप में यूजर्स को ज्यादातर बार ध्यान भटकाया ही है ।

जैसे कि Spin4Cash एप्लीकेशन को ओपन होते ही आपको लगेगा कि इसमें स्पिन करके पैसे बनते हैं और यह झूठ है । इसमें स्पिन करने पर जो coins मिलते हैं उससे केवल पैसे निकालने का मेथड ही एक्टिवेट होता है । पैसे निकालने के लिए तो यूजर्स को पैसे नहीं बल्कि वाउचर इक्कठे करने को कहा जाता है । इसमें वाउचर मिलता है गेम्स खेलकर ना कि स्पिन करके ।

अधिकतर यूजर्स के मुताबिक इस Spin4Cash एप्लीकेशन में काम करने पर पैसे बेहद ही कम बनते हैं और ऐसा अधिकतर एप्लीकेशन में होता है इसमें पैसे कमाने के लिए पैसे नहीं बल्कि वाउचर इक्कठे करने होते हैं और उसी को यहाँ से निकाला जाता है और बाद में डॉलर मिलते हैं हमारे paypal खाते तक । यूजर्स को इस Spin4Cash एप्लीकेशन में यह ही नहीं पता चलता शुरुआत में कि वाउचर होता क्या है, पैसे कमाने के लिए क्या इक्कठा करना होता है और कौन से टास्क को कम्पलीट करने पर पैसे नहीं मिलते । मेरे हिसाब से आपको ysense ऐप की तरफ ही चले जाना चाहिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *