RewardZ app real or fake

RewardZ एप्लीकेशन से पैसे कमाने के लिए इसमें टास्क कम्पलीट करने पड़ते हैं । उसके बदले में coins मिलते हैं । सवाल यह आता है कि जब उन coins को बाहर निकाला जाता है तब बदले में हमें पैसे मिलेंगे भी या फिर नहीं, चलिए जानते हैं इसके बारे में ।

RewardZ app real or fake
RewardZ app real or fake

आप इतना जान लीजिए कि RewardZ एप्लीकेशन रियल तो है । लेकिन कुछ लोगों के साथ समस्या यह आ रही है कि उनकी पेमेंट कुछ बार फेल हो जा रही है । 3 बार से ज्यादा पैसा एक दिन में यूजर नहीं निकाल सकता । इसका मतलब यूजर एक दिन में इस RewardZ एप्लीकेशन से केवल 3 बार ही पैसा निकाल सकता है । जिन लोगों की पेमेंट इसमें पेंडिंग में पड़ी रहती है उन्हें पैसे मिल जाते हैं कुछ घंटों के बाद । उसमें से भी कुछ यूजर्स ऐसे देखने को मिले जिन्होंने यह बताया था कि कई दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें यहां से पैसा नहीं मिला है ।

अगर इस RewardZ एप्लीकेशन से पैसे नहीं मिलते हैं तब इस ऐप में contact नाम के फीचर के माध्यम से कंपनी को अपना मैसेज भेज सकते हैं । अगर आपको कोई रिप्लाई ना मिले तब ऐसे में आप इस ऐप को ही छोड़ सकते हैं । क्योंकि कहीं ना कहीं मुझे ऐसा लगता है कि कंपनी वाले सीरियस नहीं हैं यूजर्स के काम करने के बदले में पैसे देने के लिए और उनका ध्यान रखने के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *