Free me IPL kaise dekhe ~ 2022

Free me IPL kaise dekhe इसके बारे में हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से समझाने वाले हैं वो भी विस्तार के साथ । हलांकि इसमें आप फ्री में IPL देख सकते हैं hd से लेकर फुल hd तक जो आप सभी के लिए काफी अच्छी बात है । आप इतना जरुर ध्यान रखें की तरीके कई हैं फ्री में IPL देखने के लिए जिसमें से हम उसी तरीकों के बारे में बतायेंगे जिसे आप आसानी के साथ और बिना प्रॉब्लम के IPL देख सकें । तो चलिए जानते हैं free me ipl kaise dekhe

Free me IPL kaise dekhe

Free me IPL kaise dekhe इसके लिए आप एक एप्लीकेशन को स्मार्टफोन के अंदर डाउनलोड करना पड़ेगा । नीचे हमने जितनी भी एप्लीकेशन के बारे में बताया है उसकी जानकारी नीचे की तरफ इस तरह हैं :

Jio से Free me IPL kaise dekhe

अगर आपके पास जिओ का सिम स्मार्टफोन में मौजूद है तो देख सकते हैं फ्री में IPL । डिज्नी प्लस हॉटस्टार, Netflix, अमेज़न प्राइम और भी कई सारी OTT प्लेटफार्म चलाने वाली कंपनियां हैं जो पैसे लेती हैं लाइव मैच देखने के लिए । अब आपको इन्हीं का पैकेज फ्री में मिलेगा वो भी जिओ एप्लीकेशन की मदद से । लेकिन इसके लिए आपको जिओ सिम रिचार्ज करना पड़ेगा जैसे की डाटा रिचार्ज करने के लिए या कॉल करने के लिए ।

इसमें IPL के लिए कोई स्पेशल रिचार्ज नहीं करना बल्कि आपको कालिंग करने के लिए या इंटरनेट चलाने के लिए प्लान को रिचार्ज करना होगा । इस प्लान के साथ फ्री में 1 महीने से लेकर 1 साल तक का जिओ टीवी, नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार और डिज्नी प्लान मिलता है जिसमें आप फ्री में IPL देख सकते हैं । साल का पैक आप पाएंगे उतने ही दिन आपको देखने को मिलेंगे ।

Free me IPL kaise dekhe ~ 2022
Free me ipl kaise dekhen

परन्तु कुछ प्लान में जिओ टीवी, नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार और डिज्नी का पैकेज फ्री में नहीं मिलता जिसके बारे में आपको ध्यान से देखना होगा जिओ रिचार्ज करते समय । जब आप कॉल करने के लिए या डाटा रिचार्ज करने के लिए जिओ सिम रिचार्ज करवाने जा रहे हैं तो इतना जरुर ध्यान देना की क्या उसमें जिओ टीवी, नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार और डिज्नी इनमें से कोई भी एक प्लान फ्री में देखने को मिल रहे हैं या नहीं ।

जैसे की आप चित्र में देख सकते हैं की आखिर कैसे फ्री में आईपीएल देखने का पैकेज देखने को मिलता है । जब आप जिओ को डाटा के लिए या कॉल के लिए रिचार्ज कर लेंगे उसके बाद आप जिओ टीवी एप्लीकेशन को डाउनलोड करें जिसमें आपको अपना फोन नंबर डालना जिसके बाद सीधा ही आईपीएल देख सकते हैं ।

Airtel से Free me IPL kaise dekhe

जैसे जिओ एप्लीकेशन में फ्री का आईपीएल देखने का प्लान मिलता है ठीक वैसे ही एयरटेल एप्लीकेशन में भी मिलता है । जैसे की अगर आपके लिए एयरटेल सिम है तो अपने सिम को रिचार्ज करवाएं आईपीएल के लिए नहीं बल्कि कॉल और इंटरनेट के लिए । जब आप कॉल और डाटा के लिए सिम रिचार्ज करते हैं तो साथ में एयरटेल टीवी, हॉटस्टार और डिज्नी प्लान फ्री में मिलता है जिसके बारे में आपको दिखाया जायेगा क्या-क्या आपको फ्री में मिलेगा ।

सिम रिचार्ज होने से आपके फोन में कालिंग की सुविधा मिलेगी, डाटा भी मिलेगा और फ्री में ipl देखने के लिए प्लान भी मिलेगा । इसके बाद आप उसी फोन नंबर को हॉटस्टार, डिज्नी और एयरटेल टीवी में भरकर देख सकते हैं फ्री में IPL । हलांकि आप एयरटेल टीवी ही डाउनलोड करें क्योंकि वहां आपको ज्यादा कुछ झंझट करने की जरूरत नहीं होगी ।

Vi से Free me IPL kaise dekhe

जैसे जिओ और एयरटेल एप्लीकेशन में फ्री में आईपीएल देखने का प्लान मिलता है ठीक वैसे ही Vi एप्लीकेशन में भी मिलता है । जैसे की अगर आपके लिए Vi सिम है तो अपने सिम को रिचार्ज करवाएं आईपीएल के लिए नहीं बल्कि कॉल और इंटरनेट के लिए । जब आप कॉल और डाटा के लिए Vi सिम रिचार्ज करते हैं तो साथ में हॉटस्टार, डिज्नी जैसे कई प्लान फ्री में मिलते हैं जिसके बारे में आपको दिखाया जायेगा क्या-क्या आपको फ्री में मिलेगा ।

सिम रिचार्ज होने से आपके फोन में कालिंग की सुविधा मिलेगी, डाटा भी मिलेगा और साथ में फ्री ipl देखने के लिए प्लान भी मिलेगा । IPL देखने के लिए प्लान आपको अलग-अलग कंपनी के देखने को मिलेंगे पर आप इसके लिए Vi टीवी एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आराम से बिना किसी प्रॉब्लम के फ्री में आईपीएल देख सकते हैं ।

नोट :

जानकारी के लिए बता दें इस आर्टिकल ( Free me IPL kaise dekhe ) में हमने आपको IPL देखने के लिए अलग से रिचार्ज करने को नहीं कहा बल्कि आप अपने सिम को रिचार्ज करें साथ में आपको हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम और डिज्नी प्राइम का फ्री प्लान साथ में मिलता है । इससे होता ये हैं की एक तो आपका सिम रिचार्ज हो गया बात करने के लिए, अलग से आपको डाटा मिलता है और फ्री में मिलता है IPL देखने के प्लान ।

जिस कंपनी का सिम है उसी कंपनी के एप्लीकेशन से ही अगर आप IPL देखते हैं तो आपको ज्यादा कुछ करने कीर जरूरत नहीं है । जिस नंबर से सिम रिचार्ज हुआ है उसी नंबर को एप्लीकेशन में भरना होगा तभी फ्री में ipl देख सकते हैं आप । हलांकि अब समय सरकारी बैंकिंग में जॉब वैकेंसी निकल चुकी हैं ।

4 thoughts on “Free me IPL kaise dekhe ~ 2022”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *