Netflix फ्री में कैसे देखे | Netflix फ्री में कैसे चलाए

Netflix फ्री में कैसे चलाएं इसके लिए हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं विस्तार के साथ । जितने भी तरीके हम इस आर्टिकल में बताएंगे वे सभी तरीके सही और जेन्युइन होंगे यानी कि गलत तरीकों के बारे में हम आपको नहीं बताएंगे । वैसे तरीके तो गलत भी होते हैं जिससे जल्दी से और शॉर्टकट तरीके से फ्री में नेटफ्लिक्स देखा जा सकता है लेकिन उससे आपके फोन में वायरस का खतरा हो सकता है इसीलिए उन गलत तरीकों के बारे में हम नहीं बताने वाले । तो चलिए जानते हैं इस आर्टिकल में Netflix free me kaise chalaye या Netflix free me kaise dekhe ।


Netflix फ्री में कैसे चलाये :

Netflix फ्री में कैसे चलाएं इसके तरीके दो हैं जिसमें आपको दोनों तरीकें काम में आएंगे जबकि दुसरे नंबर वाले तरीके की तरफ आपको सबसे पहले ध्यान देना चाहिए क्योंकि वह तरीका दो फायदे करवाता है । Netflix free me kaise chalaye इसके तरीके नीचे की तरफ इस तरह हैं :

  • फ्लिप्कार्ट की मदद से
  • सिम कंपनी की मदद से
Netflix फ्री में कैसे देखे | Netflix फ्री में कैसे चलाए
Netflix free me kaise dekhe

नेटफ्लिक्स फ्लिपकार्ट से फ्री में कैसे लें :

फ्लिपकार्ट की तरफ से डिस्काउंट मिलता है जो हमें coin के रूप में मिलता है । जब भी कोई यूजर फ्लिपकार्ट से समान खरीदता है तब यूजर को फ्री में रिवॉर्ड के तौर पर coin मिलते हैं । वही coin एक तरफ जुड़ते रहते हैं जैसे-जैसे कोई यूजर समान खरीदता रहता है । ऐसे में अगर आपने फ्लिपकार्ट से कई बार समान खरीदा है तो बदले में आपको कुछ कॉइन मिले होंगे और इसी कॉइन की मदद से आप फ्री में नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पैक को खरीद सकते हैं ।

  • फ्लिप्कार्ट वेबसाइट या एप्लीकेशन पर जाएं
  • अकाउंट लॉगिन कर लें अगर लॉगिन है तो जरूरत नहीं
  • अब फ्लिपकार्ट के साइड में सबसे ऊपर मेनू बटन पर क्लिक करें
  • इसके बाद आप सुपर कॉइन का फीचर ढूंढे और उस पर क्लिक करें
  • इसके बाद आप नेटफ्लिक्स ढूंढे
  • अब आप नेटफ्लिक्स खरीद सकते हैं कॉइन के बदले में

Jio फ़ोन में फ्री IPL कैसे देखे

स्मार्टफोन में फ्री IPL कैसे देखे

हॉटस्टार दुसरे फ़ोन में कैसे चलाये

सिम कंपनी से खरीदें फ्री netflix सब्सक्रिप्शन पैक :

आपके पास किसी भी कंपनी का सिम है तो आप सिम रिचार्ज करने के लिए ऐसा प्लान सेलेक्ट करें जिसके साथ में नेटफ्लिक्स प्लान फ्री में मिलता हो । अलग से नेटफ्लिक्स प्लान खरीदने के जरूरत नहीं । महीन से ऊपर तक के प्लान में अगर आप सिम को डाटा के लिए और कॉल करने के लिए रिचार्ज करवाते हैं तो फ्री में नेटफ्लिक्स प्लान मिलेगा जिससे आपके एक ही पैसों में दो फायदे देखने को मिल जायेंगे । फ्री में नेटफ्लिक्स प्लान कुछ ही प्लान में देखने को मिलता है जिसे आपको देखने की जरूरत है । सिम रिचार्ज करते वक्त आपको नेटफ्लिक्स प्लान फ्री में मिलेगा या नहीं इसकी जानकारी डाटा-कॉल प्लान के साथ ही दिखाया जाता है ।


नोट :

नेटफ्लिक्स को खरीदने के लिए हमने अलग से कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नहीं कहा जोकि आपके लिए खतरा हो सकता है इसीलिए । जबकि हमने आपको तरीके बताएं हैं ताकि आप सही तरीके से netflix के सब्सक्रिप्शन पैक को खरीद सकें ताकि कंपनी को भी कोई नुकसान ना हो ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *