JK06 Rider death news | JK06 Rider accident news

मोटो व्लोगर अग्स्त्या चौहान का इस दुनिया से जाने को अभी कुछ दिन हुए नहीं कि अब JK06 Rider accident news और JK06 Rider death news निकल कर आ रही है । इससे पहले प्रो राइडर की बाइक एक्सीडेंट में हुई भयंकर एक्सीडेंट की वजह से कफी सारे उनक्स चाहने वाले फैन्स दुःख में थे । लेकिन अब JK06 Rider की डेथ को लेकर न्यूज़ आ रही है जिसका कारण बाइक एक्सीडेंट ही बताया जा रहा है । तो आज हम आपको आपको बताने वाले हैं JK06 Rider accident news और JK06 Rider death news फुल डिटेल्स के साथ ।

JK06 Rider death news
JK06 Rider death news

JK06 Rider कौन है

JK06 Rider किसी बंदे का नाम नहीं बल्कि यह यूटयूब चैनल का नाम है और इस यूटयूब चैनल के मालिक हैं शुभम । शुभम एक मोटो व्लोगर के नाम से जाने जाते थे जोकि अपने यूटयूब चैनल JK06 Rider पर मोटो व्लोग्गिंग को लेकर विडियो अपलोड करते थे । लोग शुभम के नाम से कम जबकि JK06 Rider के नाम से अधिकतर जानते थे और आज भी जानते हैं ।

JK06 Rider सब्सक्राइबर की संख्या 1 लाख 86 हजार के पार हो चुके हैं जिन्होंने अपने JK06 Rider यूटयूब चैनल पर 269 से अधिक विडियो मोटो व्लोग्गिंग को लेकर अपलोड कर दी थीं । साल 2016 में बना JK06 Rider अब के समय में ही अच्छा ग्रोथ पकड रहा था कि शुभम की बाइक एक्सीडेंट में डेथ हो गई । इसी कारण से यूटयूब पर JK06 Rider death news ट्रेंड करने लगा ।

JK06 Rider accident news

सबसे पहले JK06 Rider accident news को लेकर बात करें तो JK06 Rider यानी शुभम का बाइक एक्सीडेंट हुआ था 15 मई को जम्मू कश्मीर में रोड पर । 15 मई को ये और इसके साथ कुछ दोस्त साथ में निकले थे राइड में । सामने से आ रही बोलेनो गाड़ी की इसके साथ टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही मौत हो गई । शुभम ने बाइक बहुत ही तेज़ स्पीड के साथ नहीं दौड़ाई थी और ऐसा उनके दोस्त कह रहे थे । तो फिर सवाल ये आता है कि आखिर इसकी मृत्यु हुई कैसे. अगर बाइक की स्पीड तेज़ ही नहीं थी ।

तो जानकारी के लिए आपको बता दूँ कि शुभम बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था । बिना हेलमेट के बाइक चलाने की वजह से जब शुभम की बाइक सामने से आ रही बोलेनो गाड़ी से टकराई, जिसके बाद शुभम नीचे गिर गया । शुभम का सिर ही नीचे जमीन पर टकराया जिसकी वजह से इसकी मौके पर ही मौत हो गई और ऐसा बताया जा रहा है । इस एक्सीडेंट से शुभम के शरीर से खून काफी मात्रा में बह गया था । इनके दोस्तों ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि सामने से आ रही बोलेनो गाड़ी ने शुभम की बाइक से हिट की थी, जबकि इसमें शुभम की कोई गलती नहीं थी ।

इस बात की अभी जाँच पड़ताल पुलिस की तरफ से की जा रही है कि क्या सच में सामने से आ रही बोलेनो कार ने ही शुभम की बाइक को टक्कर मारी थी या फिर शुभम की ही गलती से ही बाइक उसकी गाड़ी के साथ टकराई थी । ये सब बातें तो शुभम के दोस्तों ने ही की थी । हलांकि इस बात की पुष्टि पुलिस ने नहीं की है कि आखिर गलती शुभम की थी या फिर सामने से आ रही बोलेनो कार ड्राईवर की ।

JK06 Rider death news

जैसे कि आपने जाना कि JK06 Rider यूटयूब चैनल के मालिक शुभम की मृत्यु का कारण था सामने से आ रही बोलेनो गाड़ी के साथ टक्कर होना । बाइक की स्पीड तो तेज़ होगी ही जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हुई । किन्तु इतनी भी तेज़ नहीं है क्योंकि ऐसा उनके दोस्त बता रहे थे । मरने का मुख्य कारण ये बन गया था कि शुभम का सिर सड़क से जा टकराया, जिससे गहरी चोट लगने से उसकी मृत्यु हुई ।

अगर हेलमेट पहना होता तो सिर पर गहरी चोट लगने से बच जाते और यही इसकी सबसे बड़ी गलती थी । अब इसका कारण तो इसके दोस्त ही बता पाएंगे कि आखिर क्यों शुभम बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था यानी मोटो व्लोग्गिंग कर रहा था । हलांकि पुलिस इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए शुभम के बाइक पर कैमरे को जब्त कर लेगी अगर लगा हुआ मिलता है तो । हलांकि शुभम के पीछे आ रहे किसी अन्य दोस्त के कैमरे पर इस एक्सीडेंट की विडियो रिकॉर्ड हो गई और यही आपको यूटयूब पर देखने को मिल जाएगी ।

लेटेस्ट अपडेट

शुभम के इस बाइक एक्सीडेंट को लेकर जो भी लेटेस्ट अपडेट और फोटो आती है, उसे हम इसी टॉपिक में अपडेट करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *