Sikka app is real or fake

आज हम जानेंगे Sikka app is real or fake के बारे में सब कुछ क्योंकि मैं चला चूका हूँ सिक्का एप्लीकेशन को, जिसकी वजह से अच्छे से समझाना आपको मेरे लिए आसान होगा । सिक्का एप्लीकेशन बारे तो आपको पता ही होगा कि ये काम करने के बदले में पैसे देती है । कुछ एप्लीकेशन कम पैसे देती है, कुछ ज्यादा देती है और कुछ तो देती ही नहीं है बाद में । आप सिक्का एप्लीकेशन में काम करने जाओ इससे पहले आप जानिए Sikka app is real or fake के बारे में ताकि आपका समय सही app के ऊपर ही लगे ।

Sikka app is real or fake

Sikka app is real or fake

Sikka app is real or fake

सिक्का एप्लीकेशन है तो रियल ना कि फेक, किन्तु इसमें कमियां ऐसी हैं जिसे मैं महसूस कर चूका हूँ । इन्हीं कमियां की वजह से मुझे कुछ काम करने के बदले में पैसे नहीं मिले थे, जिसका दुःख मुझे ज्यादा नहीं लगा है क्योंकि कम काम करने पर पैसे बन जा रहे थे इसीलिए । तो चलिए जानते हैं Sikka app is real or fake को लेकर सब कुछ विस्तारपूर्वक जानकारी एक-एक पॉइंट्स के माध्यम से जो नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  • ये बात तो सच है की सिक्का एप्लीकेशन टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे देती है क्योंकि मैं पैसे कमा चूका हूँ । अच्छी बात ये है कि पैसे कमाना आसान है क्योंकि ऑफर्स जल्दी से कम्पलीट हो जाते हैं, जिससे पैसे भी जल्दी बन जाते हैं । कमाए हुए सभी पैसे नहीं बल्कि तकरीबन आधे पैसे ही निकाल सकते हैं हम । मैंने 10 रूपए कमाए थे जिसमें से 5 रूपए ही निकले जबकि बाकी के पैसे तो सिक्का एप्लीकेशन में ही पड़े रहे ।
  • बड़े ऑफर्स कम्पलीट करने पर पैसे ज्यादा देती है सिक्का एप्लीकेशन जो काफी बड़ी बात है । किन्तु बड़े ऑफर्स को कम्पलीट करना बहुत ही मुश्किल काम है । छोटे ऑफर्स कम्पलीट करें तो ही अच्छा रहता है क्योंकि यह काफी जल्दी ही कम्पलीट हो जाता ।
  • सिक्का ऐप में कुछ ऑफर्स ऐसे हैं कि उसे कम्पलीट करने पर पूरा पैसा मिलता है नहीं और ये सबसे बड़ी समस्या भी है । ऐसा इसीलिए कि जब मैंने ऑफर्स को कम्पलीट करने के लिए ऐप डाउनलोड की तब मुझे ऐप डाउनलोड करने के बदले में पैसे तो मिल गए । किन्तु उस इनस्टॉल की हुई ऐप को चलाने पर जो पैसे मुझे मिलने थे वह मुझे मिले नहीं । इसीलिए अगर आप ऑफर्स कम्पलीट करने जाते हैं तो हो सकता है कुछ ऑफर्स को कम्पलीट करने के बदले में आपको पूरा पैसा ना मिले ।
  • सिक्का ऐप में invite करने के बदले में पैसे मिलेंगे किन्तु वह तभी मिलेंगे अगर सामने वाला बन्दा तीन ऑफर्स कम्पलीट करे तब । इससे अच्छा earn easy ऐप ही है जिसे अगर सामने वाला बन्दा इनस्टॉल करके अकाउंट बना ले तो उसी वक्त ही हमें बोनस मिल जाता है ।

अंत में हम कह सकते हैं सिक्का ऐप रियल है ना कि फेक । सिक्का ऐप से जितने भी पैसे हम कमाएंगे उसका प्रूफ हम इस “Sikka app is real or fake” लेख में आने वाले समय में अपडेट कर देंगे ।

Sikka app se paise kaise kamaye

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *