Cash World app Real or Fake

इस लेख में हम सब जानने वाले हैं Cash World app Real or Fake के बारे में । कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन के बारे में जानें तो यह पैसे कमाने वाली ऐप के रूप में जानी जाती है, जिसे समझा जा सकना आसान होता है इसके नाम से ही । जब बात कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन से पैसे कमाने की आती है तो ऐसे में सबसे पहले जानना है जरूरी ये कि क्या कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक, चलिए जानते हैं ।

Cash World app Real or Fake
Cash World app Real or Fake

Cash World app Real or Fake

कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन की बात करें तो यह रियल एप्लीकेशन है भी और नहीं भी । इसका कारण ये है कि जिन लोगों ने भी इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन पर काम किया था उसमें से कुछ लोगों को यहाँ से पैसे मिले थे जबकि कुछ को नहीं । लेकिन इस बात की कोई स्पष्ट जानकारी मौजूद नहीं है कि आखिर किन कारणों की वजह से कुछ लोगों को पैसे नहीं मिले इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन से ।

cash world app payment proof
cash world app payment proof

अगर हम अपनी बात करें तो मेरे किसी दोस्त ने इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन से 4 रूपए बनाए थे जो उसी वक्त ही paytm वॉलेट में जमा हो गए थे । मेरे किसी दोस्त ने इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन से 4 रूपए बना लेने के बाद उसे paytm अकाउंट में ट्रान्सफर किया था जिसका प्रूफ आप ऊपर के चित्र में देख ही सकते हैं । आप इतना भी जरुर ध्यान दें कि इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने का मुख्य कारण था ताकि इस बात का पता चल सके कि आखिर कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक ।

हलांकि अगर आप चाहते हैं कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन से पैसे कमाना तो आप इस पर काम कर सकते हैं । मुख्य कमियों की बात करें तो ऐसा मैंने देखा है कि कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन में कुछ ऑफर को कम्पलीट करने पर मुझे पैसे नहीं मिले और ऐसा बहुत से लोगों के साथ हुआ था । इसी कारण से कुछ लोग इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन को लेकर अच्छी बात नहीं कर रहे थे ।

भले ही इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन में बहुत से ऑफर मिल रहे हों पैसे कमाने के लिए, लेकिन कम ही बार ऐसा मेरे साथ हुआ था कि एक ऑफर को पूरा करने पर मुझे पैसे नहीं मिले और ऐसा आपके साथ होगा या नहीं इसके बारे कुछ भी नहीं कहा जा सकता है । क्योंकि इस कैश वर्ल्ड एप्लीकेशन में बग होने की वजह से ही कुछ ऑफर को कम्पलीट करने पर पैसे नहीं मिले होंगे मुझे और कुछ यूजर को । चाहे तो आप कैश किंग एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं जिसमें फ़िलहाल इस तरह का कोई बग देखने को नहीं मिला है मुझे ।

Cash World app se paise kaise kamaye

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *