Cash World app se paise kaise kamaye

कैश वर्ल्ड नाम की एप्लीकेशन जिसे आये हुए कई महीनें बीत चुके हैं लेकिन अभी इसको काफी समय तो नहीं हुआ है । कुछ लोग जानना चाहते हैं कि Cash World app se paise kaise kamaye क्योंकि यह पैसे देने वाली एप्लीकेशन के रूप से जानी जाती है । कैश वर्ल्ड ऐप की बात करें तो इसे गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है सुरक्षित तरीके से । जो लोग सच में टास्क कम्पलीट करके यह जानना चाहते हैं कि Cash World app se paise kaise kamaye तो ऐसे में यह लेख उनके लिए ही काम में आने वाला है ।

इस लेख में हम कैश वर्ल्ड ऐप के नहीं बल्कि कई सवालों के जवाब देने वाले हैं जैसे कि कैश वर्ल्ड ऐप क्या है, Cash World app me account kaise banaye, Cash World app se paise kaise nikale इत्यादि । इन सभी टॉपिक्स को विस्तार से समझाने और बताने वाला हूँ जिससे कि आपके लिए आसान हो इस कैश वर्ल्ड ऐप को चलाना और इससे पैसे कमाना, तो चलिए जानते हैं ।

Cash World app se paise kaise kamaye
Cash World app se paise kaise kamaye

Cash World app kya hai

कैश किंग ऐप की तरह ही कैश वर्ल्ड ऐप को रखा जा सकता है । भले ही इस कैश वर्ल्ड ऐप में टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे मिलते हों, लेकिन मैंने एक टास्क जब कम्पलीट किया था तो उसका बोनस मुझे नहीं मिला था और वह टास्क था एप्लीकेशन डाउनलोड करना । इसीलिए जब आप कैश वर्ल्ड ऐप में टास्क कम्पलीट करने के लिए ऐप डाउनलोड करते हैं और उसमें अकाउंट बनाते हैं तब बोनस मिलने की गारंटी नहीं ।

कैश वर्ल्ड ऐप में टास्क अलग-अलग तरह के बहुत सारे नहीं, लेकिन एक ही ऑफर के अंतर्गत बहुत से ऑफर सामने निकला कर आते हैं, और इन ऑफर को कम्पलीट करके कुछ हद तक पैसे कमा सकते हैं । अगर आप सीखना चाहते हैं कि Cash World app se paise kaise kamaye तो इसके लिए आप नीचे की तरफ जा सकते हैं और हमने इसी के बारे में अच्छे से समझाया है ।

Cash World app me account kaise banaye

अकाउंट बनाने से पहले ऊपर की तरफ दिए गए लिंक के माध्यम से सबसे पहले आप कैश वर्ल्ड ऐप डाउनलोड कर लेंगे । क्योंकि अगर आप हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से कैश वर्ल्ड ऐप डाउनलोड करते हैं तब बदले में आपको 20 रूपए बोनस मिलेगा, लेकिन कुछ रूल्स के अंतर्गत ही । Cash World app me account kaise banaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cash World app se paise kaise kamaye
  • कैश वर्ल्ड ऐप खुलते ही सबसे नीचे की तरफ Login with phone नंबर नाम का बटन दिखाई दे रहा होगा उसी पर क्लिक करना है ।
Cash World app se paise kaise kamaye
  • अब कैश वर्ल्ड ऐप में आप अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद नीचे की तरफ बने Get OTP बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash World app se paise kaise kamaye
  • बस इतना ही काम करते ही कैश वर्ल्ड ऐप में अकाउंट बनकर तैयार हो जाता है, जिसका मुख्य डैशबोर्ड आप चित्र में देख सकते हैं ।

अभी हमने सिखाया है ये कि Cash World app me account kaise banaye जाते हैं लेकिन आगे अब यह जानना बाकी है कि आखिर Cash World app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Cash World app se paise kaise kamaye

कैश वर्ल्ड ऐप की बात करें तो टास्क की संख्या कुछ ही हैं जैसे कि डेली बोनस, ऑफर्स यानि ऐप डाउनलोड करना इत्यादि । अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके Cash World app se paise kaise kamaye, उसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Rewards

Cash World app se paise kaise kamaye

कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे ऊपर की तरफ रिवार्ड्स का छोटा सा आइकॉन दिखाई दे रहा होगा, उस पर क्लिक करना है ।

Cash World app se paise kaise kamaye

अब आप चित्र के अनुसार एक-एक करके सभी बटन पर क्लिक कर देंगे । हलांकि डेली बोनस जैसे कि 1 रूपया और वेलकम बोनस 5 रूपए उसी वक्त ही फ्री में मिल जाते हैं ।

Cash World app se paise kaise kamaye

चित्र में आप देख सकते हैं कि डेली बोनस और वेलकम बोनस मुझे फ्री में मिल चुका है । लेकिन बाकी के बचे हुए अन्य दो टास्क बाद में मिलेंगे जैसे कि दुसरे नंबर पर दिखाया जाए वाला टास्क तब कम्पलीट होगा जब आप इस कैश वर्ल्ड ऐप में कोई भी 5 offers कम्पलीट कर देते हैं, जिसके बदले में 10 रूपए का बोनस मिलेगा । कैश वर्ल्ड ऐप में कोई भी 10 टास्क कम्पलीट करने के बाद आप वापिस इसी पेज में आकर दुसरे वाले बटन complete 5 tasks पर क्लिक करके 10 रूपए का बोनस प्राप्त कर लेंगे ।

चित्र के अनुसार तीसरे ऑफर पर क्लिक करके भी 4 रूपए का बोनस आपको मिल जाएगा । लेकिन इसके लिए कम से कम 2 सर्वे पुरे करने ही होंगे जो इस कैश वर्ल्ड ऐप में दिए गए हैं । दो सर्वे कम्पलीट हो जाने के बाद आप वापिस इसी पेज पर आकर इसी complete 2 survey बटन पर क्लिक करके 4 रूपए का फ्री बोनस प्राप्त कर लेंगे ।

Survey

Cash World app se paise kaise kamaye

कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे ऊपर की तरफ आपको देखने को मिलेगा survey नाम का छोटा सा बैनर, उसी पर क्लिक करना है ।

Cash World app se paise kaise kamaye

इसके बाद नया पेज खुलेगा जिसमें हमें सबसे नीचे की तरफ बने Get Started बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ना है ।

Cash World app se paise kaise kamaye

अब परमिशन मांगी जाएगी अगर आप देना चाहें तो कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे बने I Agree बटन पर क्लिक करके आगे बढ़ना है ।

Cash World app se paise kaise kamaye

अब कैश वर्ल्ड ऐप में सर्वे ऑफर शुरू हो चुका है जिसमें आपसे कई सवाल पूछे जाएंगे, जिसके सही जवाब आपको देना होता है । जवाब सही देने पर कैश वर्ल्ड ऐप आपके वॉलेट में कुछ ना कुछ पैसा डाल सकता है ।

Offers

Cash World app se paise kaise kamaye

कैश वर्ल्ड ऐप में अब आप ऐप डाउनलोड करके पैसे कमा सकते हैं । चित्र के अनुसार हम क्लिक कर रहे हैं Unacademy वाले टास्क पर ।

how to earn money in cash world app

नया पेज खुलते ही अब इस unacademy टास्क को कम्पलीट करके 3 रूपए का बोनस प्राप्त कैसे करना है उसके रूल्स उसी पेज में सबसे ऊपर की तरफ लिखे हुए हैं । चित्र में आप देख सकते हैं कि कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने install Now बटन पर क्लिक करके unacademy ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें मोबाइल नंबर डालकर रजिस्टर होना है । बस इतना ही काम करते आप जब कैश वर्ल्ड ऐप में वापिस आएँगे तब 3 रूपए का फ्री बोनस कैश वर्ल्ड ऐप के वॉलेट में जुदा हुआ दिखाई देगा ।

High Bonus Offers

Cash World app se paise kaise kamaye

Cash World app se paise kaise kamaye वो भी ज्यादा । इसके लिए आपको कम्पलीट करने होंगे बड़े offers । चित्र में आप देख सकते हैं कि world Connect नाम के टास्क को कम्पलीट करने के बदले में 202 रूपए मिलेंगे जो अच्छी बात है । इस world connect टास्क पर क्लिक करने के बाद नया पेज खुलकर आएगा जिसमें रूल्स लिखे होंगे । जैसे कि जब आप कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने install now बटन पर क्लिक करके world connect ऐप डाउनलोड करते हैं और उसमें 2 लेवल कम्पलीट करके reward प्राप्त कर लेते हैं तब बदले में 2 रूपए का बोनस मिलेगा ।

बाकी के 200 रूपए तब मिलेंगे अगर आप world कनेक्ट ऐप में 200 लेवल कम्पलीट कर लेते हैं तो । जानकारी के लिए आपको बता दें कि world connect एप्लीकेशन में 200 लेवल कम्पलीट करना कोई आसान काम नहीं है बल्कि यह मुश्किल काम है ।

Invite & Bonus

cash world app se invite kaise kare
cash world app se invite kaise kare

कैश वर्ल्ड ऐप के माध्यम से किसी को invite करने पर या अपना रेफरल कोड सामने वाले बन्दे को देने के बाद सामने वाला बन्दा जब कैश वर्ल्ड ऐप डाउनलोड करके उसमें आपका रेफरल कोड डालेगा तब दोनों का बोनस मिलेगा । चित्र में आप देख सकते हैं कि कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ रेफरल कोड डालने का आप्शन दिया हुआ है जिसमें आप यह 41F884B1A579 रेफरल कोड डालेंगे । बोनस एक ही मिलता है चाहे आप रेफरल कोड डालकर प्राप्त करो या फिर हमारी तरफ से दिए गए लिंक के माध्यम से कैश वर्ल्ड ऐप डाउनलोड करके ।

Cash World app se invite kaise kare

कैश वर्ल्ड ऐप से invite करने के बदले में 20 रूपए बोनस मिलेगा, इस बात की जानकारी कंपनी ने ही दी है और ऐसा कैश वर्ल्ड ऐप में भी लिखा हुआ है । लेकिन इस बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता है कि कैश वर्ल्ड ऐप सच में किसी को invite करने के बदले में या रेफरल कोड डालने के बदले में 20 रूपए बोनस देगी । Cash World app se invite kaise kare, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cash World app se paise kaise kamaye
  • कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ तीसरे नंबर पर बने शेयर आइकॉन पर आप क्लिक करेंगे ।
cash world app se invite kaise kare
cash world app se invite kaise kare
  • नया पेज खुलने के बाद अब आप कैश वर्ल्ड ऐप में अपना रेफरल कोड कॉपी कर सकते हैं जो सबसे बीच में लिखा हुआ है । इसके बाद अगर आप invite लिंक अपने दोस्तों को भेजना चाहते हैं तो वह लिंक भेजने के लिए सबसे नीचे की तरफ सोशल आइकॉन पर क्लिक करके भेज सकते हैं ।
Cash World app Real or Fake

Cash World app se paise kaise nikale

कैश वर्ल्ड ऐप में अगर आपने पैसे बना लिए हैं 10 रूपए या इससे ऊपर, तो ऐसे में अब समय आ चूका है इन पैसों को अपने अकाउंट में ट्रान्सफर करने का । Cash World app se paise kaise nikale, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cash World app se paise kaise kamaye
  • कैश वर्ल्ड ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे नंबर पर बने Wallet आइकॉन यानि बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash World app se paise kaise kamaye
  • अब चित्र की सहायता से आप अपना मोबाइल नंबर डालने के बाद Redeem बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cash World app se paise kaise kamaye
  • नया छोटा सा पेज खुलकर आया है जिसमें आप उतनी अमाउंट डालेंगे जितने पैसे कैश वर्ल्ड ऐप से बाहर निकालना चाहते हैं । कैश वर्ल्ड ऐप में 10 रूपए कम से कम डालने ही है इससे कम नहीं । 10 रूपए या इससे अधिक की राशी डालने के बाद आप नीचे की तरफ बने transfer बटन पर क्लिक कर देंगे ।

Cash World app invite link

https://cashworld.info/refer/41F884B1A579/

Cash World app referral code

41F884B1A579

Cash World app invite bonus

25 रूपए

Cash World app referral bonus

25 रूपए

Cash World app minimum withdrawl

10 रूपए

Cash World app withdrawl method

Paytm

Cash World is app Real or Fake

Real

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *