EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

आज हम जानने वाले हैं कि EarnEasy24 app se paise kaise kamaye जाए और जाते हैं । EarnEasy24 ऐप आज के समय में बहुत पोपुलर तो नहीं है लेकिन इसका इस्तेमाल कुछ ही लोग करते हैं और इसके कारण आप इस लेख में आसानी से जान पाएँगे । अच्छी बात इस EarnEasy24 ऐप की है इंटरफ़ेस का साधारण सा होना । लेकिन टास्क एक ही तरह के होने की वजह पैसे कमाने के तरीके कई नहीं मिलने वाले आपको ।

इस ब्लॉग के इस लेख में हमारा मुख्य टॉपिक होने वाला है ये कि EarnEasy24 app se paise kaise kamaye । लेकिन इसके अलावा अन्य टॉपिक भी हम कवर करने वाले हैं जैसे कि जैसे कि EarnEasy24 app में अकाउंट कैसे बनाए, EarnEasy24 app से पैसे कैसे निकाले, EarnEasy24 app is real or fake इत्यादि ।

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

EarnEasy24 app kya hai

EarnEasy24 जानी जाती है पैसे कमाने वाली एप्लीकेशन के रूप में । जिसमें काम करने के बदले में EarnEasy24 ऐप बनाने वाली कंपनी यूजर को पैसे देती है । मुख्य विशेषता की बात करें तो कंपनी के मुताबिक इस EarnEasy24 ऐप में एक बार प्लान खरीदने के बाद जितने चाहो उतने captcha भरकर पैसे कमाया जा सकता है । 1000 से लेकर 2000 तक captcha भंर के बदले में 75 रूपए कंपनी की तरफ से दिए जाते हैं यूजर को ।

कमियों की बात करें तो जबतक EarnEasy24 ऐप में कोई भी यूजर पेड प्लान नहीं खरीद लेता तब तक वह यूजर यहाँ से पैसे नहीं कमा पाएगा । फ्री वाला प्लान खरीदने से भी कोई भी यूजर इस EarnEasy24 ऐप से पैसे नहीं कमा सकता है । क्योंकि कंपनी ने इस EarnEasy24 ऐप में सिस्टम ही इस तरह का बना रखा है कि सबसे पहले यूजर को पैसे डालने पड़े EarnEasy24 ऐप में अगर वह इस ऐप से पैसे कमाना चाहता है तो ।

अगर आप नहीं कमाना चाहते EarnEasy24 ऐप से पैसे तो आप कैश किंग ऐप की तरफ जा सकते हैं जिसमें ऐप डाउनलोड के बड़ा उसमें अकाउंट बनाने के बदले में यूजर को पैसे दिए जाते हैं कंपनी की तरफ से । इसी के साथ EarnEasy24 ऐप की तुलना में कैश किंग ऐप का इंटरफ़ेस साधारण होने की वजह से उसमें काम करना है आसान क्योंकि मैं खुद ही इस्तेमाल कर चूका हैं वह ऐप ।

EarnEasy24 ऐप से invite करने के बदले में और अपने रेफरल कोड दुसरे दोस्त की EarnEasy24 ऐप में डालने से कोई भी बोनस नहीं मिलता । क्योंकि कंपनी ने EarnEasy24 ऐप में invite लिंक और रेफ़रल नहीं दिया जिससे यूजर invite करके पैसे नहीं कमा सकता । अगर आप captcha भरकर जानना चाहते ही हैं कि EarnEasy24 app se paise kaise kamaye जाते हैं तो उसके तरीके हमने सबसे नीचे की तरफ बता रखे हैं ।

EarnEasy24 app में अकाउंट कैसे बनाए

EarnEasy24 ऐप में अकाउंट कैसे बनाए, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

  • EarnEasy24 ऐप आप डाउनलोड कर लेंगे प्लेस्टोर या app स्टोर से ।
  • EarnEasy24 ऐप खोलने के बाद सबसे पहले भाषा सेलेक्ट करने को कहा जाएगा आपसे, और वह आप अपने हिसाब से सेलेक्ट करेंगे ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • अब चित्र के अनुसार आप EarnEasy24 ऐप में पेज को स्क्रॉल करेंगे आगे की तरफ, जिसके बाद सबसे नीचे की तरफ बटन दिखाई देगा आपको उसी पर क्लिक करना है ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद EarnEasy24 ऐप में आप Sign in बटन पर क्लिक करेंगे ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • मेरे स्मार्टफोन में एक से अधिक मेल id होने की वजह से मैं अपने हिसाब से किसी भी एक मेल id पर सेलेक्ट करूंगा ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • अब EarnEasy24 ऐप में यहाँ पर आप अपना मोबाइल नंबर दर्ज करने के बाद नीचे बने Continue बटन पर क्लिक करेंगे ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • चित्र में आप देख सकते हैं कि EarnEasy24 ऐप में मेरा अकाउंट बनकर तैयार हो चुका है । अब आप नीचे बने Start Demo Work बटन या Buy Plan बटन पर क्लिक करके पैसे कमा सकते हैं टास्क कम्पलीट करके ।

ऊपर की तरफ आपने जाना कि EarnEasy24 ऐप में अकाउंट कैसे बनाए । लेकिन हमने ये नहीं बताया कि आखिर EarnEasy24 app se paise kaise kamaye जाते हैं और वह तरीका मुश्किल है, जिसके बारे आपको जानना जरूरी पड़ सकता है ।

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

EarnEasy24 ऐप में पैसे कमाने के तरीके बहुत से तो नहीं है लेकिन इसमें प्लान खरीदना पड़ता है, तभी ही EarnEasy24 ऐप से पैसे कमाया जा सकता है । अधिकतर लोगों के दिमाग में यही सवाल होगा बिना पैसा लगाये इस EarnEasy24 ऐप से पैसे कमाने का जोकि गलत है । EarnEasy24 app se paise kaise kamaye जाते हैं इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

Start Demo Work

जब आप EarnEasy24 ऐप में अकाउंट बना लेते हैं तब सबसे पहले आपके सामने इस तरह का पेज खुलकर दिखाई देगा । इसमें सबसे नीचे की तरफ Start Demo Work नाम का बटन दिया गया होता है, उसी पर आप क्लिक करेंगे ।

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

अब आपके सामने नया पेज खुलकर आएगा जिसमें captcha भरने को कहा जाता है । जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये जान लीजिए कि यहाँ पर दिए जाने वाले सभी captcha को भरने से कोई भी पैसे मिलते नहीं है क्योंकि यह एक डेमो वर्क है । इस Demo Work में आप प्रैक्टिस कर सकते हैं या फिर समझ सकते हैं कि आखिर EarnEasy24 app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Plan

EarnEasy24 ऐप के खुलने के बाद सबसे नीचे की तरफ Buy Plan नाम का जो बटन दिया गया है, उस पर क्लिक करने को कहा जाएगा आपसे और यहीं से ही पैसे कमाने का तरीका शुरू होता है । नीचे के चित्र में आप देख सकते हैं कि EarnEasy24 ऐप हमें एक-एक करके कई प्लान दिखता है जैसे कि Demo, Gold, Platinum और Silver Plus ।

Demo Plan

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

Demo प्लान फ्री होने की वजह से यह प्लान खरीदने के लिए आपको कोई भी पैसा देना नहीं पड़ता है । लेकिन इस Demo प्लान की मदद से आप EarnEasy24 ऐप से पैसे नहीं कमा पाएँगे और ऐसा EarnEasy24 ऐप में ही लिखा हुआ है जिसे आप ऊपर के चित्र में पढ़ सकते हैं ।

Gold Plan

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

Gold प्लान की बात करें तो इसकी कीमत तकरीबन 499 रूपए है । EarnEasy24 ऐप में इस गोल्ड प्लान को खरीदने से आप पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं जैसे कि 1500 captcha भरने के बदले में मिलेंगे आपको 75 रूपए । दिन में आप जितने चाहो उतने captcha भरकर पैसे कमा सकते हैं जोकि अनलिमिटेड दिया गया है कंपनी की तरफ से । EarnEasy24 ऐप में इस गोल्ड प्लान को केवल एक ही बार के लिए खरीदना पड़ता है ना कि बार-बार ।

Platinum

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

EarnEasy24 ऐप में Gold Plan की तुलना में Platinum प्लान की कीमत भले ही दुगुनी ही क्यों ना हो, लेकिन इस प्लान की खरीद लेने से पैसे ज्यादा बनते हैं । जैसे कि Gold प्लान में 15000 captcha भरने के बदले में ही पैसे बनते थे, लेकिन इस प्लैटिनम प्लान को खरीद लेने से 1000 captcha भरने के बदले में ही 75 रूपए मिल जाते हैं । EarnEasy24 ऐप में इस प्लैटिनम प्लान को भी एक ही बार खरीदना पड़ता है और इस प्लान के अंतर्गत दिन में जितने चाहो उतने captcha भरकर कम सकते हैं आप पैसे ।

Silver Plan

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye

EarnEasy24 ऐप में सिल्वर प्लान की कीमत है तकरीबन 3999 रूपए । EarnEasy24 ऐप में इस सिल्वर प्लस प्लान ख्दिने से 2000 captcha भरने के बदले में ही 75 रूपए दिए जाते हैं कंपनी की तरफ से । लेकिन इससे अच्छा प्लान है प्लैटिनम जो कि 1000 captcha भरने के बदले में ही 75 रूपए दे देता है । इसी के साथ EarnEasy24 ऐप का यह सिल्वर प्लान भी एक ही बार खरीदना होता है, जिसमें आप जितने चाहो उतने captcha भर सकते हैं ।

EarnEasy24 app Real or Fake

EarnEasy24 app se paise kaise nikale

EarnEasy24 app se paise kaise nikale, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • EarnEasy24 ऐप में सबसे ऊपर की तरफ बने वॉलेट आइकॉन पर आप क्लिक करेंगे ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • आप सबसे नीचे की तरफ बने Plus आइकॉन पर क्लिक करेंगे ।
EarnEasy24 app se paise kaise kamaye
  • अब आप उस बैंक की डिटेल्स EarnEasy24 ऐप में डालेंगे जिसपर पैसे आप लेना चाहते हैं ।
  • अब EarnEasy24 ऐप में सबसे नीचे की तरफ बने Submit बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद EarnEasy24 ऐप में जब अमाउंट डालने के बाद नीचे की तरफ withdraw बटन पर आप क्लिक करेंगे, तो उसके बाद आपके खाते में पैसे कंपनी की तरफ से जमा कर दिए जाएँगे ।

EarnEasy24 app Invite Link

नहीं शामिल किया कंपनी ने

EarnEasy24 app Referral Code

नहीं शामिल किया कंपनी ने

EarnEasy24 app Invite Bonus

कंपनी नहीं देती है किसी को भी invite करने के बदले में बोनस

EarnEasy24 app Referral Bonus

कंपनी नहीं देती है किसी को भी रेफरल बोनस

EarnEasy24 app minimum withdrawl

75 रूपए

EarnEasy24 app withdrawl method

बैंक अकाउंट

EarnEasy24 app is Real or Fake

Real

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *