Lifepoints app Review | Lifepoints Survey Review

Lifepoints app Review हम यहाँ इस आर्टिकल में करने वाले हैं जोकि एक earning एप्लीकेशन है । लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन को मैंने अच्छे से चलाया है, उसी के हिसाब से आपको इसकी सभी खूबियाँ और कमियां विस्तार से बता पाऊंगा । इससे आपके लिए आसान हो जाएगा लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन के बारे में समझना जो मैंने अनुभव किया है । जानिए Lifepoints app Review in hindi, जिसकी जानकारी अलग-अलग पॉइंट्स के साथ हेठ दी अनुसार है :

Lifepoints app Review | Lifepoints Survey Review
  1. लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने में समय ज्यादा लगता है । सबसे पहले इसे वेरीफाई करने के लिए के मेल जो आपकी मेल id पर आएगा उसमें बड़ा सा बटन होता है verify करने के लिए । कई बार वही बटन दिखाई नहीं देता है । बार-बार जीमेल ऐप ओपन करके उसी मेल को दुबारा से ओपन करके देखना पड़त है कि क्या उस मेल में verify बटन दिखाई दे रहा है या नहीं । वेरीफाई बटन पर जबतक क्लिक करके अकाउंट वेरीफाई नहीं हो जाता तबतक लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन काम नहीं करती और उसमें एरर दिखाई देने लग जात है । चाहे तो आप जान सकते हैं लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने से लेकर पैसे कमाने तक की जानकारी
  2. अकाउंट बनने के बाद लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में एक ही सर्वे दिया गया है जिसे पूरा करने के बाद फिर से नया सर्वे आपके लिए उपलब्ध करवा दिया जाता है । कई बार दो भी सर्वे एक साथ आपको दे दिए जाते हैं । लेकिन सर्वे की संख्या ज्यादा यूजर को नहीं दी जाती है । मेरे हिसाब से इस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में सर्वे की संख्या ज्यादा होनी चाहिए जिससे कि यूजर अपने मन मुतबिक किसी भी सर्वे को पूरा कर सके ।
  3. इसके अलावा मैंने ऐसा अनुभव किया है कि लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में सर्वे पूरा करके पैसे कमाना थोड़ा सा आसान है, जो मुझे काफी सही लगा ।
  4. इसके अलावा यहाँ से पैसा निकालने का प्रोसेस भी थोड़ा सा लम्बा चला जाता है । जैसे कि लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन से पैसे निकालने की रिक्वेस्ट सबमिट करने के तकरीबन 5 दिन के भीतर ही आपको एक promocode दिया जाता है मेल के माध्यम से । उस promocode को आप उस प्लेटफार्म में जाकर जमा करवा देंगे जहाँ से आप पैसे लेने हों जैसे कि paytm में पैसे लेने हों तो paytm wallet में जाकर पैसे जमा करवाने होते हैं । सबसे नीचे आपको लेख मिल जाएगा जिसमें हमने यह टॉपिक कवर किया है कि आप यहाँ से पैसे कैसे निकाल सकते हैं ।
  5. लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस तो सही है लेकिन अलग-अलग तरह के टास्क इसमें नहीं मिलते, जिसे पूरा करने के बदले में पैसे मिले । पैसे कमाने के लिए यूजर को केवल सर्वे ही उपलब्ध करवाए हैं कंपनी ने ।
  6. अगले Lifepoints app Review की बात करें तो यहाँ पर मुझे कम्युनिटी नाम का पेज दिखाई दिया, जिसमें बताया गया है छोटे-मोटे टास्क को पूरा करके कुल 5 यूजर्स को 20 डॉलर्स फ्री लाइफपॉइंट्स दिए जाएंगे, जो मुझे सच नहीं लग रहा ।
  7. मुझे इस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में invite करने का कोई पेज दिखाई नहीं दिया । इसका मतलब यूजर लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन से किसी को invite नहीं कर सकता है । जबकि कुछ अधिकतर earning ऐप से किसी को invite करने पर पैसा मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *