Make Money app real or fake

Make Money app real or fake इसी एक बारे मिलेगी आपको जानकारी इस आर्टिकल में । मेक मनी एप्लीकेशन के डाउनलोड 10 मिलियन के पार जा चुके हैं । जिसके चलते यूजर का ध्यान इसके डाउनलोड पर होने के साथ-साथ इसकी सच्चाई जानने का होता है । हमने मेक मनी एप्लीकेशन चलाई है, उसी के हिसाब से आपको जानकारी मिलेगी ।

Make Money app real or fake
Make Money app real or fake

मेक मनी एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है क्योंकि यहाँ से बनने वाला पैसा निकाला जा सकता है और वह हमारे अकाउंट में जमा भी हो जाता है । कुछ यूजर को मेक मनी एप्लीकेशन में पैसे बने नहीं क्योंकि इसमें कई स्पोंसर टास्क दिए गए हैं जो इस मेक मनी एप्लीकेशन में नहीं बल्कि बाहरी किसी वेबसाइट अपर जाकर ही खुलते हैं । मेक मनी एप्लीकेशन के अलावा अन्य वेबसाइट पर खुलने वाले उस टास्क को पूरा करने पर कोई पैसा जब बनता नहीं तब यूजर को ऐसा लगता है कि यह फेक एप्लीकेशन है ।

असल बात तो ये है कि मेक मनी एप्लीकेशन में उसी टास्क को पूरा करने पर पैसा मिलता है जो टास्क केवल इसी एप्लीकेशन में ही खुलते हैं और चलते हैं ना कि बाहरी किसी वेबसाइट पर जाकर । इसी कारण से सर्वे ही सबसे ज्यादा पूरा किया जाने वाला टास्क है जो इस मेक मनी एप्लीकेशन में ही खुलता है, जिसे पूरा करने पर पॉइंट्स उसी वक्त ही मिल जाते हैं और पॉइंट्स भी ज्यादा मिलते हैं, जो अच्छी बात है । नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से मेक मनी एप्लीकेशन डाउनलोड करने से आपको मिलेंगे फ्री में बहुत सारे पॉइंट्स ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *