Playtime app real or fake

अगर आप सोच रहे हैं प्लेटाइम एप्लीकेशन से पैसे बनाना तो बना सकते हैं क्योंकि इस ऐप ने सच में दिए हैं पैसे । यह बात कितनी है सच और कितनी है झूठ, इसी के बारे मैं चर्चा इस आर्टिकल में करने वाला हूँ जो आपके काम आएगी । प्लेटाइम एप्लीकेशन ने भले ही कम डाउनलोड हासिल किये हों जिसकी संख्या हजारों की तादाद में ही है, लेकिन यूज़र इससे खुश हैं आइये जानते हैं इसके बारे में ।

Playtime app real or fake
Playtime app real or fake

प्लेटाइम एप्लीकेशन रियल है क्योंकि इसने यूजर्स को पैसे दिए हैं टास्क पूरा करने के बदले में । प्लेटाइम एप्लीकेशन में टास्क पूरा करने के बाद पैसा बना और उसे निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली । तो बस कुछ ही मिनटों के अंदर पैसे हमारे वॉलेट में हो गए जमा और उसका प्रूफ नीचे आप चित्र में देख सकते हैं कि एक कोड मिला है जिसे amazon ऐप में जाकर डाल दूँ तो उसी वक्त पैसे आ जाएंगे । इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लेटाइम एप्लीकेशन रियल है जो सच में पैसा देती है टास्क पूरा करने के बदले में ।

Playtime app payment proof
Playtime app payment proof

सबसे अच्छा पैसा बनता है अगर आप हमारी तरफ से दिए गए लिंक से प्लेटाइम एप्लीकेशन डाउनलोड करते हैं और आपको सबसे अच्छा फायदा तब होगा अगर आपके invite लिंक से सामने वाला यूजर प्लेटाइम एप्लीकेशन डाउनलोड करे तो । मिलकर प्लेटाइम एप्लीकेशन से किसी को invite करने पर 24 से 25 रूपए तक का कमीशन मिलता है जो काफी बड़ी बात है । इससे भी ज्यादा का रेफरल बोनस बोनस मिलता है ok मनी नाम की एप्लीकेशन में क्योंकि वहां पर मिलता है 41 रूपए का रेफरल बोनस ।

प्लेटाइम नाम से ही पता चल जाता है कि इसमें गेम्स हो सकती हैं और यह बात सच भी है । गेम्स को यूजर्स जितने मिनट के लिए खेलता है उस हिसाब से उसे 20 कॉइन, 25 कॉइन ऐसे मिलते हैं । ज्यादा पैसा तो यूजर invite करके ही बनाते हैं और बाद में इसे वे amazon वॉलेट में ट्रान्सफर कर लेते हैं, जिसका प्फू हमने सबसे ऊपर दिखा रखा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *