Quotebucks app real or fake

Quotebucks एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस है इतना साधारण की हर यूजर के लिए इसमें पैसे बनाना हो जाता है काफी आसान । जैसे कि एक क्लिक में विडियो देखना, एक क्लिक स्पिन होना, कम क्लिक्स में टास्क पुरे होने आदि । टास्क भी इस Quotebucks एप्लीकेशन में हैं ऐसे कि वह जल्दी से हो हो जाए कम्पलीट । इसी वजह से अधिकतर यूजर्स खुश हैं Quotebucks एप्लीकेशन के इंटरफ़ेस से क्योंकि उन्हें इसे समझने आसानी होती है ।

Quotebucks app real or fake
Quotebucks app real or fake

Quotebucks एप्लीकेशन रियल है । कंपनी ने कई बार यूजर्स को दिए जाने वाले पेमेंट प्रूफ का चित्र whatsapp के माध्यम से शेयर किया था और आगे भी करती आ रही है । अगर आप इनके whatsapp से जुड़ते हैं तब आपको हर वक्त कोई ना कोई पेमेंट प्रूफ देखने को मिल जाएगा जो यूजर्स को उनके टास्क पूरा करने पर दिया जाता है । इससे यह जाहिर होता है कि जो भी यूजर Quotebucks एप्लीकेशन से पैसे बनाने के बाद उन पैसों को निकालेगा तो उसे उसके पैसे मिलेंगे ही ।

लेकिन कुछ यूजर्स ने बताया कि Quotebucks एप्लीकेशन ने उनके पैसे पिछले दो दिन से नहीं दिए हैं, पिछले दो दिन से पेंडिंग दिखा रहा है । कुछ यूजर्स ने इसका प्रूफ भी दिया था जिसे हमने ऊपर के चित्र में दिखा रखा है । चित्र में आप देख सकते हैं कि किसी यूजर ने दो बार पैसे निकालने की रिक्वेस्ट डाली थी जो पास नहीं हुई बल्कि पेंडिंग में ही पड़ी रही । इसका मतबल Quotebucks एप्लीकेशन ने यूजर को उसके काम का पैसा दिया ही नहीं । एक तरफ जहाँ कुछ यूजर्स को उनका पैसा मिल जा रहा है तो वहीँ दूसरी तरफ कुछ यूजर्स को मिलता नहीं ।

एक बार आपको चेक कर लेना चाहिए अगर आप चेक करना चाहते हैं तो । अगर नहीं तो ऐसे में आप Quotebucks एप्लीकेशन की बजाय taurus, सिक्का, ok मनी जैसी एप्लीकेशन की तरफ जाया जा सकता है । इसमें से अटपटा सा इंटरफ़ेस केवल taurus का ही है वो भी शुरुआत में, जबकि बाद में बदल जाता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *