Repocket app real or fake

रीपॉकेट एप्लीकेशन बारे कुछ यूजर पहले से ही जानते होंगे कि इसमें इन्टरनेट का डाटा शेयर करने के बदले में पैसे बनता है । इसी तरह ऑफर्स पूरा करने पर भी पैसा बनता है । किन्तु इसमें बना हुआ पैसा क्या बाहर निकाला जा सकता है यानि अपने बैंक अकाउंट या फिर किसी वॉलेट में ट्रान्सफर किया जा सकता है । इस सवाल का जवाब जानेंगे हम इस ब्लॉग में ।

Repocket app real or fake
Repocket app real or fake

रीपॉकेट एप्लीकेशन है तो रियल एप्लीकेशन यानी इसमें बना हुआ पैसे अपने अकाउंट में ट्रान्सफर किया जा सकता है और होता भी है, क्योंकि ऐसा यूजर ने बताया था । यूजर के मुताबिक रीपॉकेट एप्लीकेशन से पैसा ज्यादा नहीं बनता अगर आप इन्टरनेट शेयर करते हैं तो । क्योंकि इन्टरनेट पहले से ही काफी सस्ता है तो ऐसे में रीपॉकेट एप्लीकेशन इन्टरनेट के बदले में यूजर को ज्यादा पैसा कैसे दे पाएगी । यूजर के मुताबिक ऑफर पूरा करके रीपॉकेट एप्लीकेशन से पैसे कमाना ही सही है ।

अलग-अलग तरह एक ऑफर्स रीपॉकेट एप्लीकेशन में जो दिए गए हैं उसमें मुख्य रूप से बाहरी किसी एप्लीकेशन डाउनलोड करने को ही कहा जाता है । कुछ ऑफर्स में बाहरी एप्लीकेशन को डाउनलोड करने को कहा जाता है, उसमें कुछ लेवल्स भी पूरा करने को कहा जाता है, जिसका बोनस रीपॉकेट एप्लीकेशन में जुड़ता जाता है । 20 डॉलर्स बनने के बाद ही यूजर रीपॉकेट एप्लीकेशन से पैसा निकाल सकता है, इससे पहले नहीं । बैंक अकाउंट और paypal के माध्यम से यूजर रीपॉकेट एप्लीकेशन से पैसे निकाल सकता है और वह पैसे ट्रान्सफर होने में ज्यादा समय नहीं लगता बल्कि कुछ ही घंटे लगते हैं ।

अब आपको पता चल ही गया होगा कि रीपॉकेट एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है । अगर आपने अभी तक इसे डाउनलोड नहीं किया तो नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से ही रीपॉकेट एप्लीकेशन डाउनलोड करिएगा, जिससे आपको मिलेंगे फ्री में 5 डॉलर्स यानि तकरीबन 45 रूपए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *