Taurus app real or fake

Taurus एप्लीकेशन को अब तक 50 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड कर लिया है और यह earning एप्लीकेशन के रूप में जानी जाती है । इसपर काम करो इससे पहले लोग जानना चाहते हैं कि क्या Taurus एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक । अगर रियल हो तो ही इसपर काम करना चाहिए जिससे कि पैसा बने । सबसे जरूरी बात उस टास्क को पूरा करने पर जमा हुआ पैसा निकलना भी चाहिए यानी अपने बैंक अकाउंट में या किसी वॉलेट में ट्रान्सफर भी होना चाहिए ।

Taurus app real or fake
Taurus app real or fake

Taurus एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसे तुरंत ही मिल जाता है । इसी कारण से Taurus एप्लीकेशन जानी जाती है इंस्टेंट पेमेंट देने वाली एप्लीकेशन के रूप में । नीचे हमने एक Taurus एप्लीकेशन का earning प्रूफ शरा किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि 10 रूपए हमारे बैंक अकाउंट में जमा हो गए थे । इसी प्रूफ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि Taurus एप्लीकेशन रियल है जोकि तुरंत पेमेंट करने में सक्षम है जो काफी अच्छी बात है ।

इसके अलावा इसमें लिमिट नहीं पैसे निकालने की बल्कि यूजर 10 रूपए भी पैसा इस Taurus एप्लीकेशन से निकाल सकता है । अधिकतर यूजर्स को Taurus एप्लीकेशन से पैसे बने और मिले भी । लेकिन कुछ यूजर्स ने बताया कि बार-बार पैसे मिलने के बाद कुछ समय के बाद उनको यहाँ से पैसा मिलना ही बंद हो गया था । यूजर्स का कहना है कि कंपनी वाले शुरुआत में हर किसी को पैसा दे देती है टास्क पूरा करने पर । जब यूजर्स लम्बे समय से Taurus एप्लीकेशन में पैसे बना रहा हो और निकाल रहा हो तो उसे यहाँ से पैसे मिलने की सम्भावना कम हो जाती है और ऐसा कुछ ही यूजर्स के साथ हुआ था ।

अगर आप मेरी बात मानते हैं तो मैं आपको Taurus एप्लीकेशन इस्तेमाल करने की सलाह दूंगा । जितना हो सके उतने समय के लिए Taurus एप्लीकेशन में टास्क पूरा करके पैसा कमाते रहिये । एक बार जब आपको लगे कि यहाँ से पैसा नहीं निकल रहा तो ऐसे में आप उसी वक्त समझ लेना कि अब Taurus एप्लीकेशन पैसे नहीं देगी । इस बात की पुष्टि अभी मैं नहीं कर सकता कि Taurus एप्लीकेशन का लम्बे समय तक इस्तेमाल करने वाले यूजर को पैसा मिलेगा नहीं । आपको एक बार जरुर चलाना चाहिए ओत जितना हो सके उतने समय के लीये यहाँ से पैसे बना लो और उसे निकाल लो ।

नीचे दिए गए लिंक से Taurus एप्लीकेशन डाउनलोड करने पर आपको मिलेंगे 100 रूपए जो काफी बड़ी बात है और ऐसा अधिकतर earning एप्लीकेशन में नहीं होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *