Cashback Zone app Review

Cashback Zone app Review देखें तो इन्टरनेट पर इसे तो पॉजिटिव रिव्यु ही मिले हुए हैं अधिकतर और इसका मुख्य कारण से तुरंत पैसा देना । यूजर कैशबैक जोन एप्लीकेशन का इस्तेमाल इसीलिए कर रहे हैं क्योंकि यहाँ पर टास्क कम्पलीट करने पर बनने वाला पैसा मिल जाता है और इसमें कुछ एक टास्क तो ऐसा है जिसे बस ओपन करके छोड़ देना होता है, जिसके बाद पैसा बनता जाता है । इसके अलावा कैशबैक जोन एप्लीकेशन की अपनी कुछ खूबियाँ और कमियां तो हैं ही जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

Cashback Zone app Review
Cashback Zone app Review
  • 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन, क्विकपे की तरह ही कैशबैक जोन एप्लीकेशन का मिलता जुलता इंटरफ़ेस है जैसे कि एक ही तरह के टास्क, coins या पॉइंट्स आदि । हद से ज्यादा टास्क शामिल होने और दो पेज में बार-बार रिपीट होने की वजह से इसका यूजर इंटरफ़ेस समझना आसान नहीं बल्कि मुश्किल सा है ।
  • Invite लिंक के माध्यम से कैशबैक जोन एप्लीकेशन डाउनलोड करने पर या फिर किसी का रेफरल कोड डालने पर फ्री में 2.5 रूपए मिल जाते हैं, जो सही है । हालाँकि हमने कैशबैक जोन एप्लीकेशन का invite लिंक तो सबसे नीचे दे रखा है, जिससे 2.5 रूपए तो फ्री में मिलेंगे आपको अगर आप किसी को invite करते हैं तब 2.5 रूपए मिलते हैं जो सही है और अलग से 5 प्रतिशत बोनस तबतक मिलता रहता है जबतक सामने वाला बन्दा पैसा निकालता रहता है कैशबैक जोन एप्लीकेशन से और यह बोनस भी कंपनी अपनी तरफ से आपको देगी कई बार ।
  • टास्क भले ही बहुत सारे हों कैशबैक जोन एप्लीकेशन में लेकिन उसमें से सबसे बेस्ट टास्क है गेम्स डाउनलोड करने के बाद उसे खोलकर छोड़ देना । क्योंकि गेम डाउनलोड करने के बाद उसे खोलकर छोड़ देना होता है जिससे पॉइंट्स या coins जुड़ते रहते हैं, जो अच्छा है ।
  • कैशबैक जोन एप्लीकेशन में गेम्स के आलावा ऐप डाउनलोड करने या अन्य छोटे मोटे टास्क कम्पलीट करने पर ज्यादा बोनस मिलता नहीं है, जिसकी वजह से उसे मैंने कम्पलीट ही नहीं किया था और ना ही यूजर उसे कम्पलीट करना उतना बेहतर समझते हैं ।
Cashback Zone app payment proof
Cashback Zone app payment proof
  • पहली बार कैशबैक जोन एप्लीकेशन से 1 रुपया तुरंत ही निकल जाता है । लेकिन दूसरी बार या इससे अधिक बार पैसा निकालना हो तो कम से कम 10 रूपए ही निकलते हैं ना कि 1 रुपया, जिसका पेमेंट प्रूफ आप देख सकते हैं ऊपर ।
  • कैशबैक जोन एप्लीकेशन में सबसे बेस्ट टास्क है गेम्स और लोगों को invite करना और ऐसा मैंने देखा है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *