QuickPe app Review in hindi

क्विकपे एप्लीकेशन नई एप्लीकेशन होने के बावजूद भी इसने बढ़िया रेटिंग्स हासिल की है सोशल मीडिया पर यूजर्स की तरफ से । मैंने क्विकपे एप्लीकेशन चलाकर देखी है और काफी कुछ मैंने अनुभव किया है । उसी के आधार पर मैं QuickPe app Review यहाँ पर आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ । earning ऐप होने की वजह से जिन यूजर्स का मुख्य सवाल क्विकपे एप्लीकेशन से पैसे बनाने और निकालने तक का होता है, उसका जवाब भी उनको इस आर्टिकल में मिल जाएगा ।

QuickPe app Review in hindi
QuickPe app Review in hindi

क्विकपे एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने से लेकर यहाँ से पैसे निकालने तक का अनुभव मेरा हो रहा है उसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

  1. क्विकपे एप्लीकेशन में अकाउंट बनाना काफी आसान है जिसमें हमें तो केवल मेल id पर क्लिक करना होता है और अकाउंट बनकर तैयार हो जाता है जो काफी अच्छी बात है । हालाँकि इसमें नीचे दिए गए लिंक से क्विकपे एप्लीकेशन डाउनलोड करने पर हर यूजर को 2.5 रूपए फ्री में मिलते हैं और इसके लिए रेफरल कोड भी डालने की जरूरत नहीं पड़ती है ।
  2. क्विकपे एप्लीकेशन में गेम्स के अलावा बाकी के अन्य टास्क को कम्पलीट नहीं करना ही अच्छा है । क्योंकि गेम्स खेलने पर या गेम वाली ऐप को खोलकर रखने पर अपने आप ही पैसे क्विकपे एप्लीकेशन में बनते जाते हैं ।
  3. क्विकपे एप्लीकेशन में गेम्स के अलावा किसी ऐप को डाउनलोड करने वाले टास्क को पूरा करने पर यूजर को ज्यादा पैसा दिया ही नहीं जाता है जो सही नहीं ।
  4. लोगों को invite करने पर क्विकपे एप्लीकेशन ना तो ज्यादा पैसा देती है और ना ही बहुत कम । invite करने वाले को 2 रूपए और सामने वाले बंदे को 2.5 रूपए ही दिए जाते हैं ।
  5. भले ही क्विकपे एप्लीकेशन से यूजर कम से कम 1 रुपया निकाल सकता है लेकिन ऐसा पहली बार के लिए ही होता है । इसका मतबल दुबारा से पैसा निकालने के लिए कम से कम 10 रूपए ही निकालने की सुविधा दी गई है ना कि 1 रुपया निकालने की ।
  6. क्विकपे एप्लीकेशन में डेली रिवार्ड्स जब मैं लेने के लिए जाता था तब बार-बार मुझे किसी ऐप को ही डाउनलोड करने को कहा जा रहा था । बिना ऐप को डाउनलोड किए डेली रिवॉर्ड का फीचर यूज करने को ही नहीं मिलता है और ऐसा तबतक नहीं होता जबतक यूजर एक बार ऐप डाउनलोड ना कर दे ।
  7. क्विकपे एप्लीकेशन से जब मैंने दो बार पैसे निकाले तब उसी वक्त ही मेरे paytm वॉलेट में जमा हो गए थे । इसका मतलब क्विकपे एप्लीकेशन से पैसे मिलने का प्रोसेस आटोमेटिक ही ही है ना कि मैन्युअल कंपनी की तरफ से ।
  8. एक से अधिक और जरूरी प्लेटफार्म से ही पैसा लेने की सुविधा क्विकपे एप्लीकेशन में दे रखी है जो अधिकतर यूजर्स को काफी पसंद आएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *