Cashy app se paise kaise kamaye

यहाँ हम बताने वाले हैं Cashy app se paise kaise kamaye वो भो हर एक टास्क को लेकर । टास्क की संख्या इसमें काफी ज्यादा होने की वजह से यूजर्स का ध्यान भटकने वाला है कि आखिर किस टास्क को कम्पलीट करके पैसे कमाए जाएं । इससे आपको जानने में आसानी होगी कि कौन से टास्क को कैसे कम्पलीट करना है और कौन से टास्क कम्पलीट नहीं किया जाए क्योंकि हर टास्क को पूरा करने पर पैसे ज्यादा ही मिले, इसकी कोई गारंटी नहीं मिले ।

Cashy app se paise kaise kamaye
Cashy app se paise kaise kamaye

Cashy app kya hai

Cashy ऐप earning ऐप के रूप में जनि जाती है क्योंकि इसमें टास्क पूरा करने पर पैसे मिलते हैं । टास्क कई हैं जैसे कि ऐप्स डाउनलोड करना, रेफरल प्रोग्राम, प्लेटाइम, गेम्स खेलना आदि । इसके अलावा इस cashy ऐप में कई सारे छोटे-मोटे टास्क देखने को मिलने वाले हैं जिसे कम्पलीट करने पर ज्यादा पैसे नहीं मिलते हैं और उन टास्क के नाम हैं pubscale, ad jump, play& earn points,offertoro, daily target, battleship bombing, count up game, text comparing, assort alphabets, assort words और quiz ।

Cashy ऐप के रेफरल लिंक के माध्यम से इस ऐप को डाउनलोड करने से आपको 180 पॉइंट्स फ्री में मिलेंगे जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 1.75 रूपए के बराबर । इस cashy ऐप का रेफरल लिंक है नीचे जिससे आपको रेफरल कोड भी भरने की जरूरत ही नहीं पड़ने वाली है ।

Cashy app me account kaise banaye

Cashy ऐप में अकाउंट बनाने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

Privacy Policy
Privacy Policy
  • आगे बढ़ने से पहले कंपनी की शर्तों को मानने के लिए नीचे बने accept बटन पर क्लिक करना होता है ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • अब छोटे से बॉक्स में आपको यह I0RO8P रेफरल कोड डालने के बाद continue with google बटन पर क्लिक कर देना है ।
choose an account
choose an account
  • अब मुझे मेल id सेलेक्ट करने को कह रहा है और इसके लिए मैं मेल id पर ही क्लिक करूंगा ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • अब Cashy ऐप में 180 पॉइंट्स फ्री में मिल चुके हैं जो इस ऐप में सबसे ऊपर की तरफ देखने को मिल जाएगा । फोटो में 0 पॉइंट्स दिखाई दे रहा है, जिसपर आपको भरोसा नहीं करना क्योंकि वह इस ऐप में कोई समस्या चल रही है ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • अब आप देख सकते हैं कि Cashy ऐप में हमारा अकाउंट बनने के बाद इसका डैशबोर्ड खुल चूका है ।

Cashy app se paise kaise kamaye

Cashy ऐप में पैसे कमाने के कई तरीके हैं जैसे कि बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना, छोटे मोटे टास्क कम्पलीट करना और रेफरल प्रोग्राम । इनमें से जो टास्क कम्पलीट करने से पैसे ज्यादा मिलते हैं उसी की ही जानकारी हम आपको देने वाले हैं, जो नीचे दी अनुसार है :

Play & Earn Points

Cashy app se paise kaise kamaye

Cashy ऐप में इस टास्क में आपको कहा जाएगा किसी भी एक ऐप डाउनलोड करने के बाद उसे केवल ओपन करके ही छोड़ देने को । इससे बदले में coins इसी ऐप में जाकर जमा होते जाते हैं । उदाहरण के लिए हम इसी play & earn नाम के बैनर पर क्लिक कर रहे हैं ।

playtime games
playtime games

यह ऐप डिवाइस की स्क्रीन टाइम को ट्रैक करना चाहती है और उसके लिए मुझे accept बटन पर क्लिक करना होगा ।

playtime games
playtime games

अब मुझे सेटिंग्स को ओन करने के लिए activate now बटन पर क्लिक करना होगा, तभी इसमें पैसे बनेंगे इसी टास्क को पूरा करने पर ।

permission
permission

इसके बाद मोबाइल में डिवाइस में नया पेज खुलकर आता है । जिसमें सबसे ऊपर की तरफ छोटे से दिखाई दे रहे बटन पर क्लिक करके उसी सेटिंग को ओन करने के बाद वापिस Cashy ऐप में ही आ जाना है ।

playtime games
playtime games

अब मुझे गेम्स दिखाई दे रही हैं । इसे 1 मिनट के लिए ओपन करने पर 6 पॉइंट्स मिलेंगे और इससे पहले उसी को डाउनलोड करने को हमें कहा जाएगा । फोटो में आप देख सकते हैं कि boloji pro नाम के बैनर पर क्लिक करने के बाद वही ऐप डाउनलोड करनी है और उसे कम से कम 1 मिनट के लिए चलानी है । जितने समय के लिए खोलकर रखते हैं उसके हिसाब से पॉइंट्स Cashy ऐप में जमा होते जाएँगे ।

Pubscale Offerwall

Cashy app se paise kaise kamaye

Pubscale Offerwall नाम के बैनर पर क्लिक करने के बाद आपके सामने इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें एक से अधिक ऐप्स ही दिखाई देंगी, जिसमें से हम बजाज फिनसर्व पर क्लिक कर रहे हैं ।

Cashy app se paise kaise kamaye

अब इस टास्क को कम्पलीट करने की डिटेल्स ऊपर हमने मार्क की है । जैसे कि सबसे नीचे स्टार्ट now बटन पर क्लिक करके बजाज ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें अकाउंट बनाना है । यह काम करते ही 158 पॉइंट्स इस Cashy ऐप में मिल जाएँगे ।

AD Jump

Cashy app se paise kaise kamaye

जिस प्रकार Pubscale Offerwall नाम का टास्क कम्पलीट किया जाता है उसी तरह ad जम्प टास्क भी कम्पलीट होता है । क्योंकि इसमें भी आपको किसी ऐप को डाउनलोड करने को कहा जाएगा, उसमें अकाउंट बनाने को कहा जाएगा और कुछ में उसमें अलग से कुछ करने को भी कहा जा सकता है । यह काम करते ही जो भी बोनस ad जम्प टास्क पूरा करके आपको मिलना होगा, वह मिल जाएगा ।

Offertoro

Cashy ऐप में इस offertoro नाम के बैनर पर क्लिक करने से कोई बाहरी वेबसाइट खुलकर आती है । जिसमें कई गेम्स देखने को मिलेंगी । उन गेम्स को कम्पलीट करने को कहा जाता है और उसमें जितने भी लेवल्स कम्पलीट करने को कहा जाता है उसकी डिटेल्स उसी पेज में ही देखने को मिल जाती है । बदले में जो भी बोनस मिलना होगा वह Cashy ऐप में आपको मिल जाएगा । इस offertoro टास्क पूरा करने पर बोनस मिलेगा ही, इसकी कोई गारंटी नहीं है क्योंकि यह टास्क किसी अन्य वेबसाइट पर ही जाकर खुलता है ।

Daily Target

Cashy app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक से अधिक टास्क कम्पलीट करने पर अलग से बोनस दिया जाता है । जैसे कि 10 बार pubscale ऑफर कम्पलीट करने पर 300 पॉइंट्स अलग से मिलेंगे, किसी गेम को डाउनलोड करने के बाद उससे 10 हजार पॉइंट्स बनाने पर अलग से 500 पॉइंट्स मिलेंगे और इसी तरह अन्य कोई भी 5 टास्क कम्पलीट करने पर अलग से 200 पॉइंट्स मिलेंगे । इसमें आपको कुछ नहीं करना बल्कि आप केवल टास्क ही कम्पलीट करेंगे जिससे डेली टारगेट से जो भी बोनस मिलना होगा वह अपने आप आपको मिल जाएगा ।

Color Tap

Cashy ऐप में इस कलर tap नाम के टास्क में रंग चुनने को कहा जाता है और बदले में कुछ पॉइंट्स आपको दिए जाएँगे । लेकिन सबसे बड़ी दिक्कत इसमें ये है कि इस कलर tap ऑफर शुरू करने से पहले आपसे एक ऐप डाउनलोड करवाई जाएगी जबरदस्ती । वहीं दूसरी तरफ इस कलर tap टास्क को कम्पलीट करने पर ज्यादा बोनस मिलता नहीं है ।

Jigsaw Puzzle

Jigsaw Puzzle सोल्व करके आप कुल 100 पॉइंट्स ही प्राप्त कर सकते हैं, इससे ज्यादा नहीं । जबकि Jigsaw Puzzle इस cashy ऐप में तभी शुरू होगा अगर आप यहाँ पर कोई टास्क कम्पलीट करते हैं जो इसी पेज में ही आपको दिखाया जाएगा । Jigsaw Puzzle टास्क पूरा करने पर समय काफी ज्याद लगेगा और पॉइंट्स मिलेंगे काफी कम ।

Matching pairs

इसमें कार्ड खेलने को कहा जाएगा और इसमें खेल का प्रकार इसे खेलने के बाद ही पता चलेगा । दिन में 3 बार ही इसे आप पूरा कर सकते हैं, लेकिन बोनस कम मिलता है । इसके अलावा Matching pairs ऑफर आप तभी शुरू कर सकते हैं जब आपने इसमें कोई एक टास्क कम्पलीट किया होगा और इसके लिए आपसे एक ऐप जबर्दस्ती डाउनलोड करवाई जाएगी ।

Giveaway

इसके अलावा Cashy ऐप में सबसे नीचे की तरफ दुसरे नंबर बने reward नाम के बटन पर क्लिक करने से जो पेज खुलकर आएगा उसे आपको स्क्रॉल करते हुए सबसे नीचे की तरफ जाना है । वाहन पर आपको giveaway नाम का एक बैनर दिखाई देगा, उसी पर ही क्लिक करना है ।

Giveaway Offer

अब फोटो में दिखाए अनुसार छोटे से बॉक्स में आप GAME100, PLAY100 और फिर SCAN200 अक्षर डालने के बाद क्लेम बटन पर क्लिक करेंगे । इससे आपको 100 या 200 पॉइंट्स तुरंत मिल जाएँगे ।

अन्य टास्क

इसके अलावा Cashy ऐप में अन्य छोटे मोटे टास्क देखने को मिलने वाले हैं जैसे कि battleship bombing, count up game, text comparing, assort alphabets, assort words और quiz । ये छोटे मोटे टास्क हैं जिसे कम्पलीट करने पर पैसे ना के बराबर बनने की वजह से इस कम्पलीट करने की जरूरत नहीं ।

Tasks

Cashy app se paise kaise kamaye

Cashy ऐप में सबसे नीचे की तरफ बीच में बने बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें कई सारी ऐप्स हैं जिन्हें आपको डाउनलोड करना होता है और बदले में आपको बोनस मिलता रहेगा । जैसे कि मैं बजाज नाम के बैनर पर क्लिक कर रहा हूँ ।

Cashy app se paise kaise kamaye

फोटो में मार्क की है हमने डिटेल्स, जिसमें इस टास्क को कम्पलीट करने का प्रोसेस बताया गया है । जैसे कि start now बटन पर क्लिक करके बजाज ऐप डाउनलोड करनी है और उसमें अकाउंट बनाना है । वापिस Cashy ऐप में जब मैं आऊंगा तब इसी ऐप में 300 पॉइंट्स जुड़ते हुए मुझे दिखाई देंगे ।

रेफरल प्रोग्राम

Cashy app se paise kaise kamaye

आप अपनी इस ऐप का रेफरल लिंक किसी को भेजिए । सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाएगा तब बदले में सामने वाले बंदे को 180 पॉइंट्स और आपको 100 पॉइंट्स मिल जाएँगे । अगर आपने अभी तक इस Cashy ऐप को डाउनलोड नहीं किया तो इसका लिंक आपको ऊपर मिला जाएगा, जिससे आपको 180 पॉइंट्स मिल जाएँगे फ्री में ।

Cashy app se paise kaise nikale

Cashy ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  • Cashy ऐप में सबसे ऊपर की तरफ coins जहाँ दिखाए जाते हैं, उसी पर ही आपने क्लिक करना है ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब मुझे withdrawal बटन पर क्लिक करना है ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • अब एक से अधिक पैसे निकालने की मेथड मुझे दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से मैं UPI नाम के बैनर पर ही क्लिक करने वाला हूँ ।
Cashy app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब मैं 10 रूपए निकालने के लिए फोटो में दिखाए अनुसार बैनर पर क्लिक कर रहा हूँ ।
  • इसके बाद छोटा सा पेज खुलकर आएगा । उसमें आपने छोटे से बॉक्स में UPI id डालने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है ।
Cashy app payment proof
  • अब आप देख सकते हैं कि 10 रूपए paytm अकाउंट में आ चुके हैं ।

Cashy app के फायदे

  1. Cashy ऐप में पैसे कमाने वाले टास्क की संख्या काफी ज्यादा है ।
  2. पैसे जब निकाला जाता है तब उसी वक्त ही अकाउंट में आ जाता है ।
  3. एक से अधिक पैसे निकालने के मेथड देखने मिलते हैं जैसे कि UPI, BGMI, फ्री फायर, गूगल गिफ्ट कार्ड और mobikwik वॉलेट ।

Cashy app की कमियां

  1. Cashy ऐप का यूजर इंटरफ़ेस ज्यादा सही नहीं है क्योंकि इसमें टास्क को इधर-उधर करके रखा गया है और एड्स ज्यादा देखने मिलते हैं ।
  2. Cashy ऐप से किसी को invite करने से केवल 100 पॉइंट्स ही मिलते हैं जिसकी वैल्यू होती है तकरीबन 1 रूपए के बराबर, जो बहुत ही कम है ।
  3. इसके आलावा बैठे बैठाए पैसे कमाने का तरीका इस Cashy ऐप के रेफरल प्रोग्राम में नहीं है, जबकि यही तरीका mdhan ऐप में देखने को मिल जाता है ।
  4. छोटे-मोटे हर टास्क के खुलते ही बार-बार आपसे कोई ऐप डाउनलोड करवाने को कहा जाएगा और आपको एक विडियो एड्स बीच-बीच में दिखाई जाएंगी ।

Cashy app referral code

I0RO8P

Cashy app referral bonus

100 पॉइंट्स ।

Cashy app withdrawal method

UPI ID, BGMI, फ्री फायर, गूगल गिफ्ट कार्ड और Mobikwik वॉलेट

Cashy app minimum withdrawal

5 रूपए

is Cashy app legit

हाँ

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *