Cashyy app Real or Fake

Cashyy एप्लीकेशन के रिव्यु ऑनलाइन देखने जाएँगे तो 5 में से तकरीबन 3.6 पॉजिटिव स्टार ही मिले हैं । जबकि इससे कई गुणा अच्छे रिव्यु तो mdhan ऐप को ही मिले हैं 5 में से 4 से ज्यादा । भले ही Cashyy एप्लीकेशन को बढ़िया रिव्यु नहीं मिले हों, किन्तु आँख बंद करके ऐसे ही विश्वास नहीं करना चाहिए क्योंकि हमें तो यही जानना है क्या Cashyy एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक ।

Cashyy app Real or Fake
Cashyy app Real or Fake

यह ऐप रियल है यानी यहाँ से पैसे मिलते हैं । मेरे किसी दोस्त ने Cashyy एप्लीकेशन से 0.20 डॉलर निकाले थे जो कम से कम पैसे निकालने की लिमिट है । 0.20 डॉलर उसके paypal अकाउंट में पहुँच गए थे, जिसका पेमेंट प्रूफ हमने नीचे की तरफ दे रखा है । यह बात तो सच है कि Cashyy एप्लीकेशन रियल है और यहाँ से पैसे मिलते हैं । लेकिन पैसे आपके खाते में पहुँचने में तकरीबन 1 से 2 दिन तक समय लग जाता है जो इसकी कमी है क्योंकि पैसे मिलने का प्रोसेस मैन्युअल है ।

Cashyy app payment proof
Cashyy app payment proof

शुरुआत में 1800 coins फ्री मिलने की वजह से 200 coins खुद से कमा लेने के बाद उन्हें यहाँ से निकाला जा सकता है क्योंकि 2000 coins की वैल्यू तकरीबन 0.20 डॉलर के बराबर होती है । लेकिन केवल paypal में पैसे ट्रान्सफर होते हैं, उसी के बाद ही अपने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रान्सफर कर सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *