OfferPay app Referral Code – NRXPW5IF

मुझे तो यह अच्छा लगा है कि OfferPay app Referral Code डालने पर अलग से सामने वाले बंदे को और आपको दोनों को बोनस मिलेगा । जैसे कि अगर आपका रेफरल कोड सामने वाले बंदे ने यूज किया तब ऐसे में सामने वाले बंदे को 100 coins और आपको भी 100 coins ही मिलने वाले हैं । लेकिन coins काफी ज्यादा कम मिलते हैं क्योंकि ऑफरपे एप्लीकेशन में 100 coins की वैल्यू ही तकरीबन 1 रूपए के बराबर होती है । इसमें क्विकपे ऐप की तरफ रेफरल प्रोग्राम में किसी तरह की कोई लिमिट नहीं लगा रखी, जो अच्छा है ।

OfferPay app Referral Code = NRXPW5IF

ऑफरपे एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के दौरान ही रेफरल कोड डालने को कहा जाता है यूजर्स को । जब आप ऑफरपे एप्लीकेशन डाउनलोड करेंगे,उसे आप ओपन करेंगे, उसमें जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते जाएँगे वैसे-वैसे आपको डिटेल्स भरते रहना है और अंत में रेफरल कोड डालने का छोटा सा बॉक्स जब आए तब उसमें आप हमारा यह NRXPW5IF रेफरल कोड डाल सकते हैं ।

हालाँकि हमारा यह NRXPW5IF रेफरल कोड आपको पहले से ही कॉपी करके रखना चाहिए । क्योंकि जब आप ऑफरपे एप्लीकेशन से बाहर होकर कहीं और से रेफरल कोड कॉपी करने जाएँगे तब भले ही ऑफरपे एप्लीकेशन बंद ना हो लेकिन रेफरल कोड नाम का पेज बंद होकर सीधा इसका डैशबोर्ड ही खुलकर आ जाता है और ऐसा मेरे साथ हुआ था । इसीलिए पहले आप रेफरल कोड कॉपी करेंगे और सीधा ही ऑफरपे एप्लीकेशन डाउनलोड करने के बाद उसमें अकाउंट बनाने के दौरान इसे डाल देंगे । ताकि रेफरल कोड डालने का छोटा सा बॉक्स हट ना जाए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *