Task Raja app Payment Proof

टास्क राजा एप्लीकेशन से अगर पैसा मिलता है तो ही यहाँ पर मिलने वाला है आपको इसका पेमेंट प्रूफ । टास्क राजा एप्लीकेशन नई होने के साथ-साथ कुछ यूजर्स के मुतबिक यह ऐप सही होगी क्योंकि शुरुआत में ज्यादातर earning एप्लीकेशन पैसा देती है । लेकिन अधिकतर यूजर्स ने टास्क राजा एप्लीकेशन की कमियाँ काफी बताई हैं जिसमें मैं भी शामिल हूँ, जिसके बारे आपको यहाँ जानने को मिल जाएगा ।

Task Raja app Payment Proof
Task Raja app Payment Proof

Task Raja app Payment Proof तो आपको नहीं मिलने वाला अब तो । ऐसा इसीलिए क्योंकि यहाँ पर पैसा यूजर्स को मिलता नहीं और इसकी जानकारी अधिकतर यूजर्स ने कमेंट्स एक जरिये इन्टरनेट पर शेयर की थी । मैंने भी टास्क राजा एप्लीकेशन में टास्क कम्पलीट करके पैसे बनाए थे । कुछ टास्क एक पैसे ही बने थे, लेकिन जब उसे यहाँ से निकालने की बारी आई तब मैं यहाँ से नहीं निकाल पाया । क्योंकि पैसा निकालने के दौरान कई एरर दिखाए जाते हैं टास्क राजा एप्लीकेशन में जिसकी वजह से यूजर्स टास्क राजा एप्लीकेशन से पैसा नहीं निकाल पाता ।

इसी कारण से जब मैं भी यहाँ से पैसा नहीं निकाल पाया इन्हीं एरर की वजह से तब मुझे पैसे नहीं मिले और उसी कारण से हम यहाँ पर Task Raja app Payment Proof आपके साथ शेयर नहीं कर पा रहे । जबकि कुछ ही यूजर्स ऐसे देखने को मिले थे मुझे जिन्हें पैसे मिले थे लेकिन उसकी संख्या बहुत ही कम थी । अब आप जान ही गए होंगे कि इसके फेक होने की वजह से ही टास्क राजा ऐप का पेमेंट प्रूफ देखने नहीं मिल पा रहा और इसकी जगह पर 10x रिवॉर्ड ऐप का पेमेंट प्रूफ आप देख सकते हैं जो रियल ऐप तो है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *