Task Raja app Review

भले ही टास्क राजा एप्लीकेशन को आए हुई ज्यादा महीने ना हुए हों, लेकिन हम करेंगे Task Raja app Review और यह रिव्यु अलग-अलग यूजर्स और हमारे अनुभव के आधार पर होगा । गूगल प्लेस्टोर पर तो भले ही टास्क राजा एप्लीकेशन को काफी बढ़िया पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हुई हैं, लेकिन उसका मतलब यह नहीं निकल जाता कि ये ऐप सही होगी । हमने तो भले ही टास्क राजा एप्लीकेशन चलाया है और मुझे इसमें वह कुछ जानने को मिला जो आपके साथ भी हो सकता है, जबकि अधिकतर यूजर्स एक साथ तो वह होता ही आ रहा है ।

Task Raja app Review
Task Raja app Review

Task Raja app Review बारीकी के साथ नीचे की तरफ इस प्रकार है :

  1. टास्क राजा एप्लीकेशन में ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क को पूरा करने पर पैसा मिलना है इसकी कोई गारंटी नहीं क्योंकि इसका ट्रैकिंग सिस्टम कमजोर है । जब मैंने टास्क राजा एप्लीकेशन में तीन टास्क कम्पलीट किए तब रूपए तो मुझे केवल एक टास्क कम्पलीट करने के बदले में ही मिले और ऐसा अधिकतर यूजर्स के साथ हुआ था । हो सकता है आने वाले समय में टास्क राजा एप्लीकेशन का ट्रैकिंग सिस्टम सही हो जाए ।
  2. यहाँ पर एकमात्र टास्क तो बाहरी ऐप्स डाउनलोड करने वाला ही होता है और उसे कम्पलीट करने पर पैसे उतने ही मिलते हैं जितने अन्य earning एप्लीकेशन देती आ रही है जैसे कि 2 रूपए से लेकर 300 रूपए तक और इससे भी ज्यादा ।
  3. मैंने देखा कि टास्क राजा एप्लीकेशन किसी को invite करने पर 25 रूपए दे रही है । लेकिन 25 रूपए टास्क राजा एप्लीकेशन तभी आपको देगी अगर सामने वाले बंदे ने उस ऐप में कम से कम 6 टास्क कम्पलीट किए होंगे । इसका मतलब टास्क राजा एप्लीकेशन के माध्यम से किसी को invite करने तक ही आपका काम खत्म हो जाता है और बाकी का काम तो सामने वाला बंदे के ऊपर ही आधारित है । सामने वाला बंदे खुद पैसे कमाने के लिए जब वह टास्क कम्पलीट करते हुए कुल 6 टास्क कम्पलीट कर देता है तब अपने आप ही आपको पैसे मिल जाएँगे ।
  4. टास्क राजा एप्लीकेशन से पैसा बनाया और यहाँ से पैसा निकालने के लिए प्रोसेस कम्पलीट किया, लेकिन पैसा नहीं निकाल पाया । क्योंकि जब मैं टास्क राजा एप्लीकेशन में 8 रूपए निकाल रहा था तब मुझे 4 रूपए निकालने के लिए बताया जा रहा था । जब मैंने 4 रुपए निकाल रहा था तब मुझे 6 रूपए निकालने के लिए कहा जा रहा था । जब 6 रूपए निकालने के लिए रेडीम बटन पर क्लिक किया तब मुझे फिर से 4 रूपए निकालने के लिए कहा गया । मुझे ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं यूजर्स को टास्क राजा एप्लीकेशन में भटकाया जाता है कंपनी की तरफ से ।

मेरे हिसाब से और अधिकतर यूजर्स के मुतबिक टास्क राजा एप्लीकेशन रियल नहीं है बल्कि फेक है क्योंकि यहाँ से पैसा निकालने से लेकर मिलने तक में कई एरर देखने को मिलते हैं जैसे कि टास्क पूरा करने के बाद पैसा जुड़ता नहीं, पैसा निकल नहीं पाना इत्यादि । पैसे तुरंत मिले इसके लिए आप 10x रिवॉर्ड ऐप की तरफ ही जाइए क्योंकि वह रियल ऐप है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *