Cash Bit app Review

हम Cash Bit app Review करने वाले हैं । इससे आपको इसकी खूबियाँ और कमियां जानने को मिलने वाली हैं । कुछ लोगों को इसमें कमियां देखने मिलती हैं लेकिन अधिकतर यूजर्स इस ऐप से खुश हैं । अगर आप भी कमाना चाहते हैं इस कैश बिट एप्लीकेशन से पैसे कमाना तो आपको सबसे पहले इसके बारे में अच्छे से पता होना चाहिए जैसे कि इसमें टास्क कैसे होते हैं, कैसे कैसे निकलते हैं, पैसे कब मिलते हैं आदि ।

Cash Bit app Review
Cash Bit app Review
  1. कैश बिट एप्लीकेशन में टास्क हद से ज्यादा नहीं होने की वजह से इसमें पता चल जाता है कि टास्क कैसे कम्पलीट करना है । इसमें ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क पूरा करने पर पैसे ज्यादा मिलते हैं, जो मुझे सही लगा । लेकिन डेली चेक इन बोनस बेहद ही कम मिलता है और उससे आपका समय ही बेकार जाने वाला है ।
  2. इसके रेफरल प्रोग्राम में कमियां कई हैं जैसे कि इसमें रेफरल लिंक दिखाया गया है लेकिन वह रेफरल लिंक नहीं बल्कि सादा सा डाउनलोड लिंक है । इसमें किसी को invite करने के लिए रेफरल कोड का सहारा लेना पड़ेगा । सामने वाला बन्दा अगर 48 घंटों के भीतर ऐप डाउनलोड करने वाला कोई भी एक टास्क कम्पलीट करे तब आपको 3 रूपए मिलेंगे । अगर आपने दिन में 10 से ज्यादा लोगों को invite किया तब बोनस तो आपको क्लेव्ल 10 लोगों का ही मिलेगा आपको । इसके अलावा रेफरल कोड डालने पर भी कंपनी कोई बोनस नहीं देती है । कुल मिलाकर इसके रेफरल प्रोग्राम में कमियां कई देखने को मिलती हैं ।
  3. इसके अलावा यहाँ से पैसे निकालने हों तो 10 रूपए निकल जाते हैं वो भी तुरंत ही । पैसे निकालने के लिए आपको upi id डालने की जरूरत पड़ती है, जिससे पैसे तुरंत आपके बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर हो जाएँगे । इस हिसाब से यह रियल ऐप है क्योंकि इसमें पैसे बनते और निकलते हैं ।

मुझे यह एप्लीकेशन सही लगी है । इसके कई कारण हैं जैसे कि ऐप्स डाउनलोड करने वाले टास्क पूरा करने पर ज्यादा पैसे मिलने, पैसे तुरंत मिलने और बढ़िया यूजर इंटरफ़ेस ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *