Cash Mafia app real or fake

गूगल प्लेस्टोर पर अगर आप कैश माफिया एप्लीकेशन के रिव्यु देखते हैं तो इसे काफी बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं । हो सकता है वह फेक या फिर रियल क्योंकि कुछ कंपनियां इसी गलत काम भी करवाती है यूजर्स से कुछ अलग बोनस देकर । अगर ऐसा इसमें देखने को मिलता है नहीं , उसी के आधार पर ही कैश माफिया एप्लीकेशन के रियल और फेक सबंधित जानकारी देने वाले हैं ।

Cash Mafia app real or fake
Cash Mafia app real or fake

इसके यूजर इंटरफ़ेस तो काफी बढ़िया है लेकिन इसमें से पैसे मिलते नहीं और ऐसा काफी सारे यूजर्स ने बता रखा है । इसे तो 5 स्टार रेटिंग्स तो दबाकर मिली हुई हैं गूगल प्लेस्टोर पर और इसका कारण है कंपनी ने तरफ से हर यूजर्स को 5 स्टार रेटिंग्स देने के लिए कहना । कंपनी ने इस कैश माफिया एप्लीकेशन में 5 स्टार रेटिंग्स देने के बदले में बोनस देने का टास्क शामिल किया है । उस टास्क पर क्लिक करके जब यूजर इस कैश माफिया एप्लीकेशन को फेक 5 स्टार रेटिंग्स देता है तो उसे ज्यादा बोनस अलग से दिया जाएगा ।

Cash Mafia app real or fake

ऊपर हमने ऐसे यूजर का रिव्यु दिखाया हुआ है जिसमें यूजर ने 5 स्टार रेटिंग्स तो दी है । लेकिन उसका रिव्यु अगर आप पढ़ेंगे तो उसमें यही लिखा गया है कि यह ऐप 100 प्रतिशत फेक है और 5 स्टार रेटिंग्स यही ऐप करने को करने को कहती है हर यूजर्स को । इसका मतलब लेटेस्ट जितने भी 5 स्टार रेटिंग्स आपको देखने को मिलती है वह सब फेक है और उसपर आपको भरोसा करने की जरूरत नहीं हैं ।

Cash Mafia app real or fake

अब आप दुसरे यूजर का रिव्यु देख सकते हैं जिसमें उसने बताया है कि उसे इस ऐप से 250 रूपए मिले नहीं हैं । उसने काफी मेहनत करके 250 रूपए इक्कठे किये और उसे निकाले । ऐप में success नाम का मैसेज तो देखने को मिल रहा था लेकिन कंपनी ने उस यूजर के खाते में पैसे डाले ही नहीं । इसका मतलब कैश माफिया एप्लीकेशन बनाने वाली कंपनी हर यूजर्स को मुर्ख बना रही है और उसके मेहनत की कमाई खा रही है जो बिल्कुल ही गलत है । कैश माफिया एप्लीकेशन से अच्छा है ysense ऐप की तरफ ही जाना ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *