Instapop app kya hai – फायदे और नुकसान

इन्स्टापॉप ऐप को 1 लाख से ज्यादा यूजर्स ने डाउनलोड किया है और इसे चलाया है । इसे 5 में से 4.2 प्रतिशत अच्छे रिव्यु मिले हुए हैं । इसके पुरे नाम से ही पता चल जाता है कि यह earning ऐप है । यानी इसमें टास्क कम्पलीट करने पर पैसे मिलते हैं यूजर्स को । अगर आप भी टास्क कम्पलीट करके ही पैसे कमाने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको इस ऐप के बारे में अच्छे से पता होना चाहिए ।

Instapop app kya hai
Instapop app kya hai

Instapop app kya hai

इन्स्टापॉप ऐप में सर्वे, गेम्स, ऐप्स डाउनलोड करना और रेफरल प्रोग्राम आदि टास्क ही शामिल किये हैं कंपनी ने । भले ही आपको इसमें अलग-अलग नाम के कई सारे बैनर देखने को मिल जाएं जैसे कि pubscale, bitlabs और भी बहुत कुछ । लेकिन इसमें मुख्य रूप से आपको सर्वे कम्पलीट करने को कहा जाता है जिसमें सवालों के जवाब ही शामिल हैं । इसके अलावा इसमें विडियो देखने पर पैसे मिलते हैं और किसी को रेफर करने पर भी ।

Instapop app kya hai - फायदे और नुकसान

शुरुआत में अधिकतर यूजर्स को इसमें टास्क कम्पलीट करने पर पैसे मिल रहे थे क्योंकि यह तब पैसे देती थी । लेकिन अब इसमें टास्क कम्पलीट करने पर यूजर्स का पैसा अटक रहा है । जैसे कि अगर आप इस ऐप में जमा पैसों को amazon में ट्रान्सफर करना चाहते हैं तो आपका पैसा पहुँचने वाला नहीं है और ऐसा शायद कंपनी ही कर रही है ताकि यूजर्स को पैसा ना दिया जाए । पहले इसमें paytm हुआ करता है withdrawal के रूप में लेकिन इसमें हटाया जा चूका है और उसी के बाद यहीं से पैसा मिलना भी शायद बंद सा हो चूका है ।

Instapop app के फायदे

  1. इसमें कम से कम 10 रूपए निकालने की सुविधा मिलती है ।
  2. अलग-अलग तरह के टास्क की संख्या ज्यादा है ।

Instapop app की कमियाँ

  1. ऑनलाइन इस इन्स्टापॉप ऐप को मिलने वाले अधिकतर 5 स्टार रेटिंग्स फेक हैं और ऐसा कम्पनी ने ही करवाया है ।
  2. यूजर्स के मुताबिक पहले इस इन्स्टापॉप ऐप से यूजर को पैसे मिलते थे लेकिन अब नहीं ।
  3. यूजर्स जो इसमें से पैसे निकालने की रिक्वेस्ट सबमिट करते हैं वह पेंडिंग में ही पड़ी रहती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *