Jeton app se paise kaise kamaye

जेतों ऐप में पैसे कमाने वारे सीखना बहुत ही मुश्किल होता है क्योंकि इसमें टास्क कम्पलीट करने का प्रोसेस काफी लम्बा चला जाता है । सबसे बड़ी समस्या इस जेतों ऐप के मुख्य डैशबोर्ड तक ही पहुँचने में है यानी इसके डैशबोर्ड तक पहुँचने में समय काफी ज्यादा लगता है । हालाँकि इसमें पैसे बनाना और यहाँ से पैसा मिलना ही चाहिए और यहीं मुख्य मकसद होता है हर यूजर्स का । चलिए जानते हैं कि Jeton app se paise kaise kamaye जाते हैं ।

Jeton app se paise kaise kamaye
Jeton app se paise kaise kamaye

Jeton app kya hai

जेतों ऐप में मुख्य रूप से देखने मिलती है गेम्स । उन गेम्स को खेलने पर पॉइंट्स मिलते हैं । अधिकतर यूजर्स के मुतबिक पॉइंट्स बेहद ही कम बनते हैं यानि ना के बराबर मिलते हैं । जिसके कारण जेतों ऐप जिन यूजर्स ने डाउनलोड किया था वे इसे डिलीट करना भी शुरू कर दे रहे हैं । इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कमाई यहाँ से काफी कम होती होगी, जिसके कारण यूजर्स इसका इस्तेमाल लम्बे समय तक नहीं कर रहे हैं । इसके अलावा इसमें ना तो कोई रेफरल प्रोग्राम है और ना ही इसमें अकाउंट बनाने को कहा जाता है ।

Jeton app me account kaise banaye

जेतों ऐप में अकाउंट बनाने को नहीं कहा जाता है । क्योंकि जब आप इस जेतों ऐप को खोलते हैं तब सीधा ही इसमें आपको गेम्स खेलने के लिए कहा जाएगा और बदले में थोड़ा-थोड़ा करके बोनस दिया जाएगा, जिसकी जानकारी हम आगे देने वाले हैं ।

Jeton app se paise kaise kamaye

Jeton app se paise kaise kamaye

जेतों ऐप जब आप ओपन करते हैं तब शुरुआत में ही जबर्दस्ती गेम्स खेलने को कहा जाता है । गेम्स तो खेलनी ही पड़ेगी तभी आप इसके मुख्य डैशबोर्ड तक पहुँच पाएँगे । इसके बाद अगर आप इस गेम्स को खेल लेते हैं जिसे तकरीबन 1 मिनट के लिए खेलने के लिए कहा जाता है । किन्तु बाद में फिर से कोई और ही गेम्स आपको खेलने के लिए मजबूर किया जाएगा । आप चाहकर भी उसे हटा नहीं सकते हैं यानी आपको वह गेम खेलनी ही पड़ेगी जो यह ऐप आपको कहेगी खेलने के लिए ।

गेम्स खेलने के बाद मुझे मजबूर किया जा रहा था ऐप्स डाउनलोड करने को और बदले में बोनस मुझे दे दिया जाएगा । मैंने ऐप बंद कर देने के बाद दुबारा से खोली जिसके बाद मुझे किसी टास्क को कम्पलीट करने को मजबूर नहीं किया जा रहा था ।

Jeton app se paise kaise kamaye

यह ऐप आपको जो भी गेम्स खेलने के लिए कहती है उसे अगर आप खेल लेते हैं तब बदले में आपको बोनस तो मिलता ही रहेगा । अंत में जाकर इस तरह का पेज खुलकर आता है जो इस जेतों ऐप का मुख्य डैशबोर्ड है । इसमें आपको जितने भी टास्क देखने को मिल रहे हैं उसमें आपको कुछ ना कुछ खर्चा करने को कहा जाएगा । अगर आप खर्चा करते हैं तो ही आपको बदले में बोनस मिलने वाला है । एक ही टास्क इसमें मुझे ऐसा देखने मिला था जिसे पूरा करने पर पैसे मिलेंगे । जबकि अधिकतर टास्क में खर्चा करने के बदले में कैशबैक दिया जाता है यूजर्स को ।

Jeton app se paise kaise kamaye

जेतों ऐप में सबसे नीचे की तरफ बीच में बने बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है, जिसमें एक से अधिक गेम्स आपको देखने के लिए मिलने वाली हैं । लेकिन इसमें किसी भी गेम्स को खेलने पर पैसे नहीं बल्कि पॉइंट्स मिलते हैं । मेरे हिसाब से उन पॉइंट्स को आप डॉलर में या रुपयों में नहीं बदल सकते । इसी कारण से इसमें गेम्स खेलने का कोई भी फायदा नहीं है बल्कि होमपेज में दिखाई देने वाले ऐप डाउनलोड करने वाले टास्क पूरा करके ही पैसे कमा सकते हैं सही ढंग से ।

इसका ना तो कोई रेफरल प्रोग्राम है ना ही इसमें दिए जाने वाले टास्क कम्पलीट करने बारे यूजर्स आसानी से समझ सकता है क्योंकि इसमें टास्क इधर-उधर डाल रखे हैं और अधिकतर टास्क कम्पलीट करने पर पैसे नहीं मिलते हैं । इसी कारण से आपको इस जेतों ऐप में काम करके पैसे कमाने की जरूरत नहीं है ।

Jeton app के फायदे

  1. जेतों ऐप में अकाउंट बनाने की जरूरत नहीं होती है ।
  2. यह रियल ऐप है क्योंकि यहाँ से पैसे जल्दी मिलते हैं ।

Jeton app की कमियां

  1. जेतों ऐप में अधिकतर टास्क ऐसे हैं जिन्हें कम्पलीट करने पर कोई पैसे नहीं बनते ।
  2. जेतों ऐप में पैसे इतने ज्यादा कम बनते हैं कि यूजर्स इस डाउनलोड करने के कुछ समय बाद ही डिलीट कर रहे हैं ।
  3. जेतों ऐप में जमा पैसों को केवल binance अकाउंट में ही ट्रान्सफर किया जा सकता है ना कि paypal, बैंक आदि में ।
  4. जेतों ऐप का कोई रेफरल प्रोग्राम नहीं है और इससे अच्छा है mdhan ऐप को चुनना ।
  5. जेतों ऐप के डाउनलोड होते ही मजबूर किया जाता है यूजर्स को बार-बार गेम्स खेलने के लिए, जो सही नहीं है ।

Jeton app referral code

इसका कोई रेफरल प्रोग्राम नहीं है ।

Jeton app withdrawal method

Binance

Jeton app is legit

रियल तो है, लेकिन पैसे बेहद कम बनते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *