Cash Mafia app kya hai

आज हम जानने वाले हैं Cash Mafia app kya hai और इसमें यूजर्स करते क्या हैं, जिसकी वजह से इसके डाउनलोड की संख्या लाखों में हैं । अगर आपको थोड़ा कुछ भी पता है तो भी कोई बात नहीं क्योंकि यहाँ पर इसी के बारे में ही कम्पलीट जानकारी आपको बताने वाले हैं ताकी इसका इस्तेमाल करने से पहले आपको इसके बारे में पता हो ।

Cash Mafia app kya hai
Cash Mafia app kya hai

Cash Mafia app kya hai

कैश माफिया ऐप में काफी सारे टास्क दिए गए होते हैं जैसे कि विडियो, सर्वे, रेफरल प्रोग्राम, रेटिंग्स देना और अन्य टास्क कम्पलीट करना । इस तरह के टास्क कम्पलीट करने पर यूजर्स को पैसे बनते हैं जो इस ऐप में जाकर जमा होते जाते हैं । यह बात भी सच है कि इसमें हर टास्क कम्पलीट करने की उतनी जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि पैसे कम बनते हैं जैसे कि विडियो देखना, रेटिंग्स देना आदि ।

कंपनी हर यूजर को कहती है कि यूजर्स उस ऐप के बारे में अच्छा सा रिव्यु लिखे ऑनलाइन, जिसके बदले में उसे अलग से ज्यादा बोनस दिया जाएगा । इसी फेक रिव्यु को देखकर अन्य यूजर्स इस ऐप पर भरोसा कर लेता हैं और बिना सोचे समझे इसे डाउनलोड करने के बाद काम करना शुरू कर देते हैं । सच बात तो ये है कि इसमें टास्क कम्पलीट करने पर इसमें पैसे तो बनते हैं लेकिन आपको मिलेंगे नहीं और ऐसा तकरीबन हर यूजर्स ने बताया है ।

इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है ऑनलाइन अच्छे मिलने वाले रिव्यु इस कंपनी ने ही करवाए हैं यूजर्स को अलग से बोनस देकर । कैश माफिया ऐप में समय बेकार करने के ही बराबर है और इसकी बजाय इससे मिलती जुलती ऐप quickpe की तरफ जाया जा सकता है ।

Cash Mafia app के फायदे

  1. इसमें इतने सारे टास्क हैं कि यूजर अपने हिसाब से उन्हें कम्पलीट करके पैसे बना सकता है ।

Cash Mafia app की कमियां

  1. इसमें हर टास्क कम्पलीट करने पर पैसे तो बनते हैं लेकिन यूजर्स को पैसे मिलते नहीं यानी यह फेक ऐप है ।
  2. पहले यह रियल थी क्योंकि तब कंपनी वाले यूजर्स को टास्क कम्पलीट करने के बदले में पैसे दे रहे थे और उनके अकाउंट में ट्रान्सफर कर रहे थे ।
  3. गूगल प्लेस्टोर पर लेटेस्ट जितने भी पॉजिटिव रिव्यु देखने को मिल रहे हैं वह सभी फेक हैं और ऐसा कंपनी ने यूजर्स को अलग से बोनस देकर करवाया हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *