Surveytime app Review

सर्वेटाइम एप्लीकेशन में खूबियाँ इतनी है नहीं जितनी कमियां इसकी दिखाई देती हैं । हर जगह कमियां ही होने के चलते यूजर्स इसमें काम करना ही नहीं चाहता है जो इसमें कमियों का सामना करता है । शुरुआत में भले ही यह सही ऐप हो । लेकिन अपडेट के बाद फायदा कंपनी को हुआ ना कि यूजर्स को और ऐसा हो सकता है कंपनी ने पैसे कमाने के लिए खुद के लिए कुछ ना कुछ किया होगा ।

Surveytime app Review
Surveytime app Review
  1. ऑनलाइन इस सर्वेटाइम एप्लीकेशन को घटिया रिव्यु मिल रहे हैं तकरीबन हबर रोज क्योंकि इसमें सर्वे आसानी से कम्पलीट होते नहीं । जो भी सर्वे को कम्पलीट किया जाता है वह सर्वे ज्यादातर फ़ैल ही जाता है, जिसके कारण कोई पैसा नहीं बनता । इसी कारण से यूजर शुरुआत में इसे डाउनलोड करते हैं, उसे चलाते हैं और समस्या पेश करने के बाद इसे डिलीट कर देते हैं ।
  2. सर्वेटाइम एप्लीकेशन बिल्कुल भी पसंद नहीं आई मुझे क्योंकि इसमें अकाउंट बनाने के दौरान सर्वे कम्पलीट करवाया जाता है, किसी एक सर्वे को कम्पलीट करने के लिए हमसे दो बार सर्वे कम्पलीट करवाया जाता है और अंत में जाकर पैसे मिलते ही नहीं ।
  3. सर्वेटाइम एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने के दौरान जो सर्वे आपको कम्पलीट करने के बदले में 5 डॉलर दिए जाते हैं वह केवल दिखने को ही हैं यानी उन्हें आप नहीं निकाल सकते ।
  4. सर्वेटाइम एप्लीकेशन में एक सर्वे को कम्पलीट करने में समय काफी लम्बा चला जाता है जो किसी ना किसी कारण से आसानी से कम्पलीट नहीं होता क्योंकि सवालों के जवाबा पूरी तरह से सही ही देने पड़ते हैं । इसमें पर्सनल सवाल पूछे जाते हैं और उनके जवाब देना सही नहीं ।
  5. सर्वेटाइम एप्लीकेशन में पैसे कमाना आसान काम नहीं बल्कि इसमें समय काफी बेकार चला जाता है । सर्वेटाइम एप्लीकेशन की बजाय pawns नाम की ऐप की तरफ जाना ही ज्यादा सही रहता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *