NewZo app se paise kaise kamaye

न्यूजो ऐप में पैसे कमाने के मुख्य दो ही तरीके हैं जैसे कि आर्टिकल पढ़ना और किसी को invite करना । इसके अलावा इस ऐप में अन्य कोई टास्क अभी के समय में तो देखने को नहीं मिलते हैं । हालाँकि इस ऐप में पढ़ने को जो आर्टिकल मिलते हैं उसमें खबर ही होती हैं । उन खबरों को हमें पढ़ने के लिए या उसे केवल ओपन करने के लिएय कहा जाता है और बदले में पॉइंट्स यूजर को दे दिए जाते हैं । चलिए जानते हैं NewZo app se paise kaise kamaye जाएं अलग-अलग टास्क कम्पलीट करके, जिसकी जानकारी हेठ दी अनुसार है :

NewZo app se paise kaise kamaye
NewZo app se paise kaise kamaye

आर्टिकल पढ़कर

NewZo app se paise kaise kamaye

फोटो में आप देख सकते हैं कई सारे आर्टिकल मुझे दिखाई दे रहे हैं जो एक तरह से खबर ही है । इसे आपने ओपन करना है और उसे 2 मिनट के लिए ऐसे ही पड़े रहने देना है । क्योंकि 2 मिनट तक अगर आर्टिकल ओपन रहता है तो ही पॉइंट्स बदले में मिलते हैं । ज्यादतर यूजर ने बताया है कि पॉइंट्स मिलने की कोई गारंटी नहीं क्योंकि पॉइंट्स मिलने में 24 घंटे तक का समय लग जाता है ।

फोटो में दिखाए गए आर्टिकल के साथ में ही उसे शेयर करने का लिंक दे रखा है । उस बटन पर क्लिक करके जो लिंक तैयार होगा उसे आप अपने दोस्तों को भेजेंगे । इससे सामने वाला बन्दा अगर उसी आर्टिकल को 2 मिनट के लिए खोलता है तो बदले में आपको पॉइंट्स मिल जाएँगे । 1 बार आपने जो आर्टिकल को खोलकर उससे पॉइंट्स इक्कठे कर लिए उसके बाद दुबारा से उसी आर्टिकल को 2 मिनट खोलने पर कोई पॉइंट्स नहीं मिलते हैं । दुबारा से पॉइंट्स कमाने के लिए अन्य आर्टिकल खोलना पड़ता है ।

रेफरल प्रोग्राम

न्यूजो ऐप के सबसे नीचे की तरफ profile नाम के बटन पर क्लिक करने से जो पेज खुलकर आता है उसे नीचे की तरफ स्क्रॉल करने के बाद रेफरल लिंक देखने को मिलता है । उसे कॉपी करिये और किसी को भेजिए । इसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करने के बाद इस ऐप में जब वह कम से कम 20 आर्टिकल पढ़ लेता है तब बदले में आपको पॉइंट्स मिलेंगे कंपनी की तरफ से और सामने वाले बंदे को भी ।

हालाँकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि किसी को invite करने पर हमें कितने पॉइंट्स मिलने वाले हैं । जबकि किसी को रेफर करने के तुरंत बाद भी पॉइंट्स नहीं मिलते हैं बल्कि समय ज्यादा लग जाता है जो सही नहीं है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *