Tap Coin app Referral Code – 3XNCNZR

टैप कॉइन एप्लीकेशन का रेफरल प्रोग्राम मुझे काफी पसंद आया है क्योंकि इससे किसी को invite करने से कमाई ज्यादा होती है । 3XNCNZR है इस टैप कॉइन एप्लीकेशन का रेफरल कोड । अगर आपने यह रेफरल कोड कॉपी कर लिया है तो इसे अकाउंट बनाने के दौरान नहीं डालने का होता है । बल्कि इसके लिए आपने टैप कॉइन एप्लीकेशन में जाना है, सबसे नीचे me नाम के पेज पर क्लिक करना है, इसके बाद सबसे ऊपर की तरफ +नाम का आइकॉन दिखाई देगा उसी पर हमारा यह 3XNCNZR, रेफरल कोड डालकर सबमिट कर देना है ।

लेकिन कंपनी वाले कोई बोनस नहीं देते उन यूजर्स को जो इस ऐप में किसी का रेफरल कोड डालकर सबमिट करते हैं । इसका मतलब अगर आप हमारा यह रेफरल कोड डालते हैं तब आपको अलग से कोई बोनस नहीं मिलने वाला । लेकिन हो सकता है आने वाले समय में रेफरल कोड डालने पर बोनस मिलना शुरू हो जाए ।

Tap Coin app Referral Code

किसी को invite करने के लिए टैप कॉइन एप्लीकेशन में सबसे ऊपर की तरफ बने invite नाम के बटन पर क्लिक करने से इस तरह का पेज खुलकर आता है । इसमें invite now बटन पर क्लिक करके अपना रेफरल लिंक किसी को भेजना होता है । उसके बाद सामने वाला बन्दा उसी लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसमें जैसे-जैसे टास्क कम्पलीट करता जाता है वैसे-वैसे आपको 20 प्रतिशत से लेकर 35 प्रतिशत तक का कमीशन मिलता रहता है कंपनी की तरफ से ।

चाहे तो आप इसकी बजाय ऊपर दी गई फोटो को देखते हुए सबसे नीचे की तरफ बने + आइकॉन पर क्लिक करके अपने रेफरल कोड कॉपी करके उसे किसी को भेज सकते हैं और सामने वाला बन्दा आपका रेफरल कोड ऐप में डालेगा । सामने वाला यूजर्स इस टैप कॉइन एप्लीकेशन को ओपन करेगा, सबसे नीचे me नाम के बटन पर क्लिक करेगा, इसके बाद सबसे ऊपर की तेर लैटर आइकॉन पर क्लिक करके आपका रेफरल कोड डालकर सबमिट कर देगा । इससे आपको कमीशन मिलना शुरू हो जाएगा ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *