Prime Opinion app kya hai

प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है । इसका उपयोग अक्सर पैसे कमाने के लिए किया जाता है क्योंकि इसमें अलग-अलग तरह के टास्क देखने को मिलते हैं । किन्तु कुछ लोगों को इसमें दिक्कते आ रही हैं और कुछ लोगों को इसमें से फायदा हो रहा है । तो हम आगे कम्पलीट जानकारी देने वाले हैं प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन के बारे में ।

Prime Opinion app kya hai
Prime Opinion app kya hai

Prime Opinion app kya hai

इस प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन में सर्वे होते हैं, जिसमें यूजर्स से सवाल किये जाते हैं और बदले में यूजर को जवाब देने होते हैं । सही जवाब देने पर यूजर्स का जब सर्वे कम्पलीट हो जाता है तब यूजर को पॉइंट्स दे दिए जाते हैं । 100 पॉइंट्स की वैल्यू 1 डॉलर के बराबर होती है । सर्वे कम्पलीट होने में तकरीबन 5 मिनट से लेकर आधे घंटे तक का समय भी लग जाता है ।

इसके अलावा इस प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन में कंपनी ने रेफरल प्रोग्राम शामिल किया है । जिसमें यूजर्स को अलग ससे 10% बोनस दिया जाता है किसी को invite करने से । अच्छी बात इस ऐप की यह है कि यह रियल है और यहाँ से पैसा तकरीबन 20 मिनट के अंदर ही मिल जाता है और अधिकतर यूजर्स ने बताया है ।

Prime Opinion app के फायदे

  1. कम काम करने से इसमें पैसे ज्यादा बनते हैं ।
  2. सर्वे के अलावा इस प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन मर फालतू के कोई टास्क कंपनी ने शामिल नहीं किए हैं ।
  3. किसी को invite करने के बाद बैठे-बैठाए बार-बार 10 प्रतिशत कमाई अलग से होती रहती है जबतक तक सामने वाला यूजर इसमें पैसे कमाता रहता है ।
  4. प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन रियल है यानी यहाँ से पैसा मिलता है 20 मिनट के अंदर ।
  5. प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन में यूजर कम से कम 1 डॉलर निकाल सकता है ।
  6. अकाउंट बनाने पर 1 डॉलर फ्री में मिलते हैं ।

Prime Opinion app की कमियां

  1. कुछ यूजर्स के मुताबिक इसमें शामिल लम्बे सर्वे कई बार कम्पलीट नहीं होते हैं, जिससे पॉइंट्स नहीं मिल पाते ।
  2. सर्वे कम्पलीट करने पर कई बार पॉइंट्स उसी वक्त नहीं जुड़ते बल्कि प्राइम ओपिनियन एप्लीकेशन बंद करने के बाद दुबारा से खोलनी पड़ती है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *