Math Champ app real or fake

गूगल प्लेस्टोर पर कुछ यूजर्स ने इस मैथ चैम्प एप्लीकेशन को बढ़िया रिव्यु दे रखे हैं । हमने ऐसा देखा है कि अधिकतर यूजर्स ने इस ऐप को पहले बढ़िया रेटिंग्स दे दी और बादमे वह इस रेटिंग्स में बदलाव करना भूल गए । क्योंकि इस ऐप को रेटिंग्स देने से पहले इसकी सच्चाई जाननी चाहिए जैसे कि क्या यह एप्लीकेशन टास्क कम्पलीट करने पर पैसे देगी भी या नहीं ।

Math Champ app real or fake
Math Champ app real or fake

मैथ चैम्प एप्लीकेशन एक फेक एप्लीकेशन है । हमने ऐसा देखा कि जिन भी यूजर्स ने इस ऐप से पहली बार पैसे निकाले थे तब उन्हें वह पैसा मिल गया था । किन्तु जिन यूजर्स ने दूसरी बार या इससे अधिक बार पैसे निकाले तब उन्हें पैसे मिलते नहीं है । हर यूजर्स को एक ही मैसेज दिखाया जाता है जैसे कि “wallet is under maintenace” । यह मैसेज उन्हीं लोगों को दिखाए जाते हैं जो यूजर्स इस ऐप से पैसे निकालने के लिए जाते हैं, जिससे पैसा निकल नहीं पाता है ।

वहीं दूसरी तरफ जो यूजर्स इस मैथ चैम्प एप्लीकेशन से ज्यादा पैसा निकालने की कोशिश करते हैं तब भी उन्हें यहां से । आपको जहाँ भी इस मैथ चैम्प एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ देखने को मिलता है वह रियल तो है लेकिन वह पेमेंट प्रूफ तब का होता है जब पहली बार यह ऐप पैसा दे देती है क्योंकि बाद में इस ऐप से कोई पैसा नहीं मिलता । इसीलिए हमने आपको कहा था कि मैथ चैम्प एप्लीकेशन फेक है और इसकी बजाय आप ysense ऐप की तरफ जा सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *