Hotstar फ्री में कैसे देखे | Hotstar फ्री में कैसे चलाये

Hotstar फ्री में कैसे देखे इसके लिए हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं विस्तार के साथ । इस आर्टिकल में हम सभी तरीके तरीके सही और जेन्युइन ही बतायेंगे यानी की गलत तरीकों के बारे में बात नहीं की जाएगी होंगे यानी कि गलत तरीकों के बारे में हम आपको नहीं बताएंगे । तरीके तो गलत भी होते हैं जिससे जल्दी से और शॉर्टकट तरीके से फ्री में Hotstar फ्री में देखा जा सकता है लेकिन उससे आपके फोन का डाटा सुरक्षित नहीं रहता । तो चलिए जानते हैं इस आर्टिकल में सब कुछ जैसे की Hotstar free me kaise chalaye या Hotstar free me kaise dekhe ।


Hotstar फ्री में कैसे चलाये :

Hotstar फ्री में कैसे चलाएं इसके तरीके दो हैं जो दोनों ही तरीके काम में आएंगे लेकिन हो सकता है उसमें से आपको एक ही तरीका काम में आये । Netflix free me dekhe इसके सभी तरीके नीचे की तरफ इस तरह हैं :

  • फ्लिप्कार्ट से
  • सिम कंपनी की मदद से
  • wifi रिचार्ज करके

Hotstar फ्री में कैसे देखे | Hotstar फ्री में कैसे चलाये
Hotstar free me kaise chalaye

Hotstar फ्लिपकार्ट से फ्री में कैसे लें :

फ्लिपकार्ट कंपनी वाले यूजर को यानी की ग्राहक को डिस्काउंट देते हैं कॉइन के रूप में, जब कोई ग्राहक फ्लिप्कार्ट से शौपिंग करता है तो । हलांकि ये हमको डिस्काउंट नहीं बल्कि रिवॉर्ड मिलता है जिसका इस्तेमाल आप हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक को खरीदने के लिए कर सकते हैं । कॉइन तब मिलता है जब आप फ्लिप्कार्ट से कुछ खर्चा करते हैं तब रिवॉर्ड के रूप में हमको कुछ सुपर कॉइन मिलते हैं जो जुड़ते रहते हैं जैसे-जैसे आप खर्चा करते हैं । फ्लिप्कार्ट से कुछ खरीदते वक्त नीचे या साइड की तरफ दिखाया जाता है की रिवॉर्ड में कितने कॉइन मिलेंगे ।

  • फ्लिप्कार्ट वेबसाइट या फिर फ्लिप्कार्ट एप्लीकेशन पर जाएं
  • अकाउंट को लॉगिन कर लें अगर लॉगिन है तो इसकी जरूरत नहीं
  • अब फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन के साइड में सबसे ऊपर मेनू बटन पर क्लिक करें
  • इसके बाद आप सुपर कॉइन का फीचर ढूंढे, उस पर क्लिक करें
  • सबसे ऊपर कुल कॉइन दिखेंगे
  • इसके बाद आप हॉटस्टार ढूंढे
  • अब आप हॉटस्टार खरीद सकते हैं कॉइन के बदले में

नेटफ्लिक्स फ्री में कैसे चलाये

स्मार्टफोन में फ्री IPL कैसे देखे

Hotstar सब्सक्रिप्शन पैक फ्री में कैसे लें सिम कंपनी से :

अब सिम रिचार्ज करने के बदले में आपको फ्री में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक मिलना वाला है । हलांकि हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक सिम कंपनियां अलग से प्लान में बेचती है जिसको आपको खरीदने की जरूरत नहीं है । आपके पास किसी भी कंपनी का सिम है तो आप उसे रिचार्ज करने से पहले ये देखें की किस प्लान में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक फ्री में मिलेगा । जब डाटा या कॉल के लिए सिम रिचार्ज करवाने जायोगे तब आप देखो क्या उसके साथ हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक फ्री में मिलेगा की नहीं । क्योंकि सिम कंपनियां कुछ ही प्लान के साथ फ्री में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक देती हैं जिसे आपको सिम रिचार्ज करने पहले ध्यान देना होगा ।


नोट :

हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक को खरीदने के लिए हमने अलग से कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए नहीं कहा और नहीं ऐसा हम किसी को करने के लिए कहते हैं क्योंकि एप्लीकेशन अलग से डाउनलोड करके फ्री में हॉटस्टार देखना खतरा होता है क्योंकि वो एप्लीकेशन प्लेस्टोर और एप्पल स्टोर में नहीं होती और ऐसा करना गूगल कंपनी के रूल्स के खिलाफ है ऐसा ना करें ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *