#embeded instagram hack

हेल्लो दोस्तो काल यानी की 15 तारीख के दिन #embeded ट्रेंड कर रहा था लेकिन ऐसा क्यों । हलांकि ये पहली बार ही किसी सोशल मीडिया में हमें देखने को मिला है और वो भी instagram एप्लीकेशन में । तो आइये जानते हैं #embeded instagram glitch के बारे में आखिर ये इन्टरनेट पर हो क्या रहा है ।

#embeded instagram glitch :

जैसे ही आप intstagram अकाउंट पर #embeded सर्च करते हो तो आपके सामने मेसेज आता है logout होने का यानी की आप instagram से लॉगआउट हो चुके हैं । तो क्या इसके पीछे का कोई कारण है या नहीं । तो जानकारी के लिए बता दूँ की यह नया glitch हमें देखने को मिल रहा है instagram अकाउंट में । ये glitch क्या हमें वेबसाइट में देखने को मिला है, कंप्यूटर में देखने को मिला है या फिर सिर्फ एप्लीकेशन में ही । इस बारे में तो पता नहीं लगा क्योंकि कुछ लोगों ने स्क्रीनशॉट दिखाए, जिसमें स्मार्टफोन में ही ये प्रॉब्लम आ रही थी ।

#embeded instagram hack :

कुछ लोगों को ऐसा लगा की उनका अकाउंट यानी की instagram अकाउंट हैक हो चूका है जैसे ही वो अपने #embeded को सर्च करते थे । जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है जो की एक glitch की वजह से हुआ है यानी की instagram एप्लीकेशन में कोडिंग में कोई दिक्कत आ गयी होगी जिसकी वजह से अकाउंट लॉगआउट हो रहे हैं ।

#embeded instagram solution :

जिस दिन ये glitch देखने को मिला, उसी दिन यानी की 15 सितम्बर को इस #embeded instagram glitch वाली प्रॉब्लम तो फ़िलहाल सोल्व किया जा चूका है और ऐसा instagram कंपनी की तरफ से ऑफिसियल जानकारी निकल कर आई हुई है । आगे से और कोई glitch आ भी सकती है क्योंकि जैसे-जैसे अपडेट आता रहता है एप्लीकेशन में, तो उसमे डाली हुई कोडिंग में कुछ एरर रह जाता है ।

इस तरह के शब्द को instagram एप्लीकेशन के सर्च बॉक्स में भरना और उसके बाद अकाउंट का अपने आप ही लॉगआउट हो जाना, ये कोई बड़ी प्रॉब्लम नहीं है क्योंकि हम लोग अधिकतर इस शब्द का इस्तेमाल तो करते ही नहीं कुछ भी तलाशने के लिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *