YouGov app Real or Fake

यूगोव एक ऐसी एप्लीकेशन के रूप में जाने जानी वाली है जो काम करने के बदले में पैसे ज्यादा देती है । इसी कारण से अधिकतर लोग जानना चाहते हैं YouGov app Real or Fake को लेकर विस्तारपूर्वक जानकारी जो हम इस लेख में देंगे । यूगोव एप्लीकेशन में सर्वे कम्पलीट करने को कहा जाता है जिसमें हमसे पर्सनल सवालों के जवाब पूछता है । पर्सनल सवालों के जवाब देने के बाद ही ज्यादा पैसे दिए जाते हैं और ऐसा हर सर्वे एप्लीकेशन में देखने को मिलता है ।

YouGov app Real or Fake
YouGov app Real or Fake

YouGov app Real or Fake

यूगोव एप्लीकेशन रियल है यानी यह पैसे देती है । बहुत से लोगों ने इस यूगोव एप्लीकेशन से पैसे कमाए हैं जबकि कुछ लोगों को यहाँ से पैसा नहीं मिला और इसका कोई ना कोई कारण था जैसे कि सही से अकाउंट डिटेल्स नहीं डालना इत्यादि । इसी कारण से कुछ लोगों को पैसे नहीं मिले यूगोव एप्लीकेशन से ।

YouGov app se paise kaise kamaye

अगर आप यूगोव एप्लीकेशन से पैसे कमाना चाहते हैं तो कमा सकते हैं लेकिन जिस अकाउंट पर आप पैसे लेना चाहते हैं उस अकाउंट की डिटेल्स आप सही से भरेंगे । जैसे कि अगर आप यूगोव एप्लीकेशन में जमा हुए पैसों को paytm अकाउंट पर ट्रान्सफर करना चाहते हैं तो ऐसे में paytm अकाउंट की डिटेल्स सही से भरनी होंगी । इस बात का ध्यान आपको रखना है कि अब तो paytm में पैसे लेने का आप्शन नहीं है यूगोव एप्लीकेशन में जबकि हो सकता है आने वाले समय में यह फिर से आ जाए ।

अगर आप नहीं चाहते कि यूगोव एप्लीकेशन में पर्सनल सवालों के जवाब देने पड़ें तो ऐसे में आप कैश किंग एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं । इस बात की कोई गारंटी भी नहीं कि यूगोव एप्लीकेशन आपको पैसे देगी ही । क्योंकि कुछ लोगों को यहाँ इस यूगोव एप्लीकेशन ने पैसे नहीं दिए और इसका कारण सामने निकल कर नहीं आया । कम से कम 3600 रूपए नहीं बन जाने के बाद उसे आप वहां से निकाल नहीं सकते । इसी कारण से अगर आपने एक महिना इस यूगोव एप्लीकेशन पर काम कर लिया और वहां से अगर आपको 3600 रूपए नहीं मिले तो ऐसे में आपकी मेहनत खराब जाएगी ।

इसीलिए भले ही यूगोव एप्लीकेशन ने बहुत से यूजर को उनके काम करने के बदले में पैसे दे दिए हों, लेकिन आने वाले समय में यह ऐप सर्वे पूरा करने के बदले में क्या यह एप्लीकेशन यूजर को पैसे देती भी रहेगी या नहीं, इसके बारे अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *