Cashli app real or fake

कैश्ली एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक, इसकी जानकारी होना काफी जरूरी है । क्योंकि इस कैश्ली एप्लीकेशन में जो भी टास्क खुद या किसी से पुरे करवाने होते हैं वह टास्क काफी लम्बे होते हैं । जैसे कि लिंक भेजकर किसी को insurance प्लान, पालिसी, बैंक खाता आदि खोलने के लिए कहना । ये प्रोसेस लम्बा तो जरुर है लेकिन इस प्रोसेस को सामने वाला बन्दा या आप अगर पुरे करते हैं समय ज्यादा लगता है और पैसा भी ज्यादा मिलता है कैश्ली एप्लीकेशन में ।

Cashli app real or fake
Cashli app real or fake

कैश्ली एप्लीकेशन रियल है क्योंकि इसमें यूजर को पैसा दिया जाता है । टास्क पूरा करने के कुछ दिन बाद ही पैसे यूजर को दिए जाते हैं क्योंकि कंपनी टास्क यानी ऑफर की जाँच पड़ताल करती है और इसका कारण है टास्क का प्रोसेस लम्बा होना । पैसा ज्यादा मिलता है टास्क पूरा करने से, जिसके कारण कंपनी यह देखती है कि आपने सही से टास्क पूरा किया है या करवाया है या नहीं ।

Cashli app real or fake

टास्क चेक होने के बाद कैश्ली एप्लीकेशन में पैसा कुछ ही दिन में जमा हो जाता है जिसे आप बाद में बिना कोई लिमिट के बाहर निकाल सकते हैं । इसमें आपको बैंक अकाउंट डालने को कहा जाता है । इसके बाद पैसा कुछ ही घंटो में आपके बैंक के खाते में हो जाएँगे जमा । ऊपर हमने एक चित्र आपके साथ साँझा किया है । चित्र में आप देखेंगे कि कैश्ली एप्लीकेशन में 74 हजार के करीब पैसा कम हुआ है जिसे बाद में बैंक में ट्रान्सफर कर लिया गया था ।

कैश्ली एप्लीकेशन में टास्क पूरा करने का प्रोसेस बहुत ही लम्बा होने की वजह से इससे अच्छा है taurus, सिक्का जैसी ऐप की तरफ जाना क्योंकि उसमें टास्क पूरा करने का प्रोसेस इसकी तरह ज्यादा लम्बा नहीं जाता है । लेकिन उन एप्लीकेशन का यूजर इन्तेर्फ्स कैश्ली ऐप की तरह ज्यादा आसान नहीं है समझना ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *