Cashli app se paise kaise kamaye

कैशली एक ऐसी एप्लीकेशन मुझे देखने को मिली है जिसका इंटरफ़ेस आसान है क्योंकि इसमें हद से ज्यादा टास्क शामिल नहीं किये गये chelee app की तरह । जिसकी वजह से यूजर्स को एक ही बार में पता चल जाता है कि कैशली ऐप में टास्क कहाँ पर है, कौन सा टास्क पूरा करना है । लेकिन यूजर्स के सामने परेशानी आती है टास्क पूरा करके Cashli app se paise kaise kamaye जाते हैं । क्योंकि टास्क इसमें ऐसे हैं जिसे पूरा वही यूजर कर पाएगा जिसकी समझ है इस ऐप की ।

तो मैं इस आर्टिकल में ये तो बताऊंगा ही कि Cashli app se paise kaise kamaye इसी के साथ मैं अन्य टॉपिक भी कवर करने वाला हूँ जैसे कि इसमें अकाउंट कैसे बनाया जाता है, Cashli app se paise kaise nikale जाते हैं, कैशली ऐप के फायदे और इसकी कमियों के बारे में । ये सभी टॉपिक्स कवर होने की वजह से आपको फुल जानकारी कैशली ऐप को लेकर मिल जाएगी, तो चलिए जानते हैं ।

Cashli app se paise kaise kamaye
Cashli app se paise kaise kamaye

Cashli app me account kaise banaye

कैशली ऐप में पैसे बनाना बहुत ही आसान है क्योंकि इसमें केवल मोबाइल नंबर ही डालना होता है । Cashli app se paise kaise kamaye, इसके तरीके नीचे दिए अनुसार है :

Cashli app se paise kaise kamaye
  • पहली बार कैशली ऐप खोलने पर इस तरह का पेज दिखाई देता है जिसमें आप नीचे बने next बटन पर क्लिक नहीं करेंगे, बल्कि सबसे ऊपर की तरफ बने skip बटन पर ही क्लिक करेंगे क्योंकि ऐसा करने से अकाउंट जल्दी बनता है ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद अब आप यहाँ पर कोई भी एक मोबाइल नंबर डालने के बाद नीचे बने confirm बटन पर क्लिक करेंगे ।
  • इसके बाद नया पेज खुलेगा जिसमें आप OTP नंबर डालेंगे और वह OTP उसी मोबाइल नंबर पर गया होगा जो आपने भरा होगा ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • अब आप नीचे बने Next बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • इसके बाद तरह-तरह के सवाल आपसे पूछे जाएंगे और यह पर्सनल हो सकते हैं । इन सवालों का सही जवाब आप देने की बजाय सबसे ऊपर की तरफ दिखाई दे रही skip बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • अब आप देखेंगे कि कैशली ऐप में अकाउंट बनने के बाद इसका डैशबोर्ड खुलकर आ चूका है, जहाँ से आप टास्क पूरा करना शुरू कर सकते हैं ।

Cashli app se paise kaise kamaye

कैशली ऐप में पैसे कमाने के तरीके बहुत से नहीं है बल्कि एक है है और वह है खुद से ऑफर पूरा करना या फिर किसी से करवाना । ऑफर्स ही एक ऐसा टास्क है जिसे पूरा करके या करवाके पैसा कमाया जा सकता है । ऑफर पूरा करके Cashli app se paise kaise kamaye इसके इसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है ।

Cashli app se paise kaise kamaye

कैशली ऐप में सबसे नीचे की तरफ आपको दिखाई देगा ऑफर नाम का छोटा सा बैनर, उसपर आपको क्लिक करना है ।

Cashli app se paise kaise kamaye

इसके बाद अब आपके सामने कुछ ऑफर्स दिखाई देंगे और इन ऑफर्स को पूरा करने या करवाने पर ज्यादा बोनस मिलता है जैसे कि 300 रूपए, 3200 रूपए, 25 रूपए आदि । इसका मतलब एक ही ऑफर पूरा करने या करवाने पर अच्छा खासा बोनस यूजर्स को दिया जाता है । फ़िलहाल के लिए मैं पहले वाले ऑफर पर क्लिक कर रहा हूँ जिसका नाम है BIke Insurance ।

Cashli app se paise kaise kamaye

अब फिर से एक कुछ इस तरह का पेज खुलकर आया है जिसे आप हटा देंगे सबसे ऊपर की तरफ बने skip बटन पर क्लिक करके ।

Cashli app se paise kaise kamaye

इस ऑफर का नाम acko है, जिसे आप खुद से पूरा करो या फिर किसी से करवाओ 300 रूपए तो आपको ही मिलेंगे । अब मैं इसी acko बैनर पर क्लिक करूंगा ।

Cashli app se paise kaise kamaye

अगर आपने यह ऑफर पूरा किया है या किसी से करवाया है तो उसकी डिटेल्स यहाँ पर दिखाई जाती है । क्योंकि इस पेज में दिखाया जाता है कि आपकी तरफ से पुरे किये गए ऑफर को कंपनी ने पास किया है या नहीं । अगर पास किया है तो उसका बोनस आपको कब तक मिलेगा ।

Cashli app se paise kaise kamaye

हालाँकि आप सबसे ऊपर की तरफ बने how to sell बटन पर क्लिक करेंगे ।

अब इस पेज आपको बताया गया है कि आपने इस accko insurance ऑफर को खुद से और किसी से पूरा कैसे करवाना है । चित्र में दिखाए गए रूल्स के मुताबिक आपको क्या करना है वह आप जानिए । चित्र में सबसे नीचे तरफ share नाम के बटन पर क्लिक करके जो लिंक तैयार होगा वह लिंक आप अपने उन दोस्तों को भेजेंगे जिसके बाद 2 पहिये वाला कोई व्हीकल है ।

आपने जो लिंक अपने दोस्तों को भेजा होगा आपका दोस्त उसी लिंक पर क्लिक करके अपने 2 पहिये व्हीकल के लिए एक insurance प्लान खरीदेगा, जिसकीकीमत 555 रूपए या इससे अधिक ही होनी चाहिए । आपकी तरफ से भेजे गए लिंक पर क्लिक करके जब आपका दोस्त acko में अकाउंट बनाने के बाद उसमें एक insurance प्लान खरीद लेते है तब बदले में आपको 300 रूपए बोनस मिल जाएगा ।

इसी तरह अगर आप 2 पहिए व्हीकल के लिए insurance प्लान खरीदते हैं तब भी आपको बदले में 300 रूपए मिलेंगे । बोनस तभी आपको मिलेगा अगर आपने या सामने वाले बंदे ने लिंक पर क्लिक करके कम से कम 555 रूपए का insurance प्लान अपने 2 पहिए व्हीकल के लिए खरीदा होगा । ऑफर पूरा करने पर तकरीबन 2 दिन का इंतजार आप करेंगे क्योंकि कंपनी आपके ऑफर की जाँच पड़ताल करने एक बाद ही ऑफर पास करके आपके वॉलेट में पैसा जमा कर देगी ।

इसी तरह अलग-अलग ऑफर्स में इसी तरह के टास्क ही होता हैं जैसे कि लिंक शेयर करके किसी का demate अकाउंट खुलवाना, बैंक में खाता खुलवाना आदि ।चाहे तो आप खुद इस ऑफर को पूरा कर सकते हैं या सामने वाले बंदे को लिंक भेजकर ऑफर पूरा करने को कह सकते हैं ।

Cashli app से पैसे कैसे निकाले

कैशली ऐप से पैसे निकालने का प्रोसेस नीचे दिए अनुसार है :

Cashli app se paise kaise kamaye
  • चित्र में आप देख्नेगे कि 74344 रूपए इस कैशली ऐप में बने हैं और यह मैंने नहीं बल्कि मेरे किसी फ्रेंड ने ही कमाए हैं, जिसे हम आपको निकालने का तरीका बताने वाले हैं । अब आप चित्र में दिखाए अनुसार एरो बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • नया पेज खुलकर आया है जिसमें आप withdraw बटन पर क्लिक करेंगे ।
Cashli app se paise kaise kamaye
  • सबसे नीचे की तरफ बैंक अकाउंट दिखाई दे रहा है और यहाँ पर + नाम का बड़ा सा आइकॉन आपको दिखाई देगा । + आइकॉन पर क्लिक करके आप किसी भी बैंक अकाउंट की डिटेल्स भर सकते हैं, जिसमें IFSC कोड, नाम और अकाउंट नंबर पूछा जाता है ।
  • हमने तो पहले से ही बैंक अकाउंट की डिटेल्स भर ली थी, जिसकी वजह से नीचे बैंक अकाउंट जुड़ा हुआ दिखाई दे रहा है । इसके बाद मैं सबसे नीचे Request a withdrawal बटन पर क्लिक कर दूंगा ।
  • कुछ घंटों में कैशली ऐप कंपनी वाले आपके बैंक अकाउंट में पैसा ट्रान्सफर कर देंगे ।

Cashli app के फायदे

  1. कैशली ऐप में टास्क पूरा करने पर पैसा बनता है और उसे निकाला भी जा सकता है ।
  2. एक टास्क पूरा करने पर कैशली ऐप ज्यादा पैसा देती है जैसे कि 25 रूपए, 300 रूपए आदि ।
  3. कैशली ऐप से पैसे निकालना बहुत ही आसान है क्योंकि इसमें केवल बैंक अकाउंट एक ही बार डालने के बाद पैसे निकाल लेने होते हैं ।
  4. पैसे निकालने की कोई लिमिट नहीं है कैशली ऐप में ।
  5. कैशली ऐप का इंटरफ़ेस को समझना काफी आसान है । क्योंकि इस कैशली ऐप को देखने से ही पता चल जाता है कि टास्क कहाँ पर पड़े हैं पूरा करने के लिए ।
  6. कैश्ली ऐप में किसी से टास्क पूरा करवाया जाए तो भी उतना ही पैसा बनता है ।

Cashli app के नुकसान

  1. कैशली ऐप में टास्क की संख्या बहुत ही कम है तकरीबन 10 के आसपास ।
  2. टास्क पूरा करने के तकरीबन कुछ दिन के बाद ही पैसा कैशली ऐप में जाकर जमा होता है यानी प्रोसेस धीमा है क्योंकि कंपनी खुद से आपके टास्क की जांच पड़ताल करती है कि क्या अपने सही तरीके से टास्क पूरा किया है नहीं ।
  3. कैशली ऐप टास्क पूरा करना आसान काम नहीं क्योंकि इसमें inusrance प्लान, policy या फिर बैंक अकाउंट खोलने को कहा जाता है, तभी पैसा बनता है । आप यही कम किसी से करवाकर पैसा तो बना लोगे लेकिन यही टास्क खुद से पूरा करना हो तो पैसे आपकी जेब से ज्यादा लगेंगे । इसीलिए कैश्ली ऐप में वह टास्क खुद पूरा आप नहीं करेंगे जिसमें पालिसी प्लान, insurance प्लान आदि खरीदने को कहा जाता है ।
  4. कैश्ली ऐप में रेफरल प्रोग्राम नहीं है । इसका मतलब कैश्ली ऐप से किसी को आप invite करके पैसा नहीं कमा सकते हैं और इसी फीचर का अधिकतर उपयोग अन्य earning एप्लीकेशन में किया जाता है जैसे कि सिक्का, taurus ऐप आदि ।

Cashli app referral code

कैशली ऐप का अपना कोई रेफरल कोड नहीं होता है ।

Cashli app invite link

कैशली ऐप का अपना कोई invite लिंक नहीं ।

Cashli app minimum withdrawal

कोई सीमा नहीं है ।

Cashli app withdrawal method

बैंक अकाउंट किसी भी प्लेटफार्म का ।

Cashli app डाउनलोड कैसे और कहाँ करें

Cashli app को आप गूगल प्लेस्टोर और apps स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *