Survey Party app real or fake

सर्वे पार्टी एप्लीकेशन पैसे कमाने वाली के रूप में जानी जाती है । सर्वे पार्टी एप्लीकेशन ज्यादा फेमस नहीं हुई है जिसकी वजह से कम ही लोग इसके बारे में जानते हैं । जो लोग इसके बारे जानते हैं वे लोग इसका इस्तेमाल करने से पहले यही जानना चाहते हैं Survey Party app real or fake जो हम इस ब्लॉग में जानने वाले हैं ।

Survey Party app real or fake
Survey Party app real or fake

सर्वे पार्टी एप्लीकेशन की बात करें तो यह रियल भी है और फेक भी । दो जवाब इसीलिए हमने दिए क्योंकि शुरुआत में एक दो बार पैसे तो आप यहाँ से निकाल पाओगे । लेकिन कुछ समय के बाद यहाँ से पैसे निकालना काफी मुश्किल है और ऐसा किसी यूजर ने बताया था । इस सर्वे पार्टी एप्लीकेशन को चलाने वाले यूजर ने बताया कि शुरुआत में तो उसको यहाँ से पैसे मिल गए थे । लेकिन कुछ ही दिन के बाद यहाँ से बनाया हुआ पैसा जब उसे निकालने का सोचा तो निकला नहीं ।

इससे आपको यही सीखने को मिलता है कि सर्वे पार्टी एप्लीकेशन शुरुआत में भले ही नए यूजर को पैसे दे देती हो, लेकिन बाद में नहीं । हालांकि इस बात भी कोई गारंटी नहीं है कि नए यूजर को इस सर्वे पार्टी एप्लीकेशन से पैसे मिलेगा भी क्योंकि सोशल मीडिया पर शायद इसकी फेक रेटिंग्स डाली गई हैं । यानी गूगल प्लेस्टोर में इस सर्वे पार्टी एप्लीकेशन की पॉजिटिव रेटिंग्स भले ही दी गई हों जो ज्यादातर फेक ही है । सिक्का, ok मनी जैसी earning एप्लीकेशन की तरफ जाना ही सही रहेगा सर्वे पार्टी एप्लीकेशन की तुलना में ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *