Reward Champ app Review

रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन की अपनी खूबियाँ कम जबकि कमियाँ काफी ज्यादा है । इसी कारण से अधिकतर यूजर्स खुश नहीं है रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन से । इसी बात को देखते हुए मैं Reward Champ app Review करने वाला हूँ, जिससे आपके लिए आसान होगा इसके बारे में जानना । हमने रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में टास्क पुरे किए और यहाँ पर पैसा भी निकाला था । उसी के आधार पर Reward Champ app Review विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ नीचे दी अनुसार है :

Reward Champ app Review
Reward Champ app Review
  1. सोशल मीडिया पर रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन को 5 में से 4.1 पॉजिटिव रेटिंग्स मिली हैं जो बड़ी बात है ।
  2. रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस तो सिंपल है और इसमें मुझे टास्क पूरा करने का प्रोसेस आसानी से समझ भी आ गया था ।
  3. रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में हर टास्क देखे और उसके हिसाब से मैंने यह देखा कि किसी भी टास्क को पूरा करने पर पैसा बेहद ही कम मिलता है या ना के बराबर मिलता है । ऐसा मैंने अनुभव किया है कि 10 से 15 बार टास्क पूरा करने पर ही मुश्किल से 1 रुपया मिलता है । इसी कारण से मैं आपको सलाह दूंगा रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में टास्क पूरा ना ही करें ।
  4. रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में ऐप डाउनलोड करने वाले टास्क से पैसा ज्यादा बनना चाहिए जो इसमें नहीं है । लेकिन earning एप्लीकेशन में ऐप डाउनलोड करने के बदले में पैसे ज्यादा मिलते हैं जैसे कि क्विकपे ऐप में ।
  5. अगर आप यह सोच रहे हैं कि रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन का invite लिंक किसी के साथ शेयर करके पैसा कमाने का, तो ऐसा झूठ है । क्योंकि रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में रेफरल लिंक केवल दिखाने को है जबकि वह सादा सा ही डाउनलोड लिंक है । आप अपना रेफरल कोड ही अपने दोस्त को भेजिए तभी आपको बोनस मिलेगा ना कि अपना रेफरल लिंक किसी को भेजकर । आप यह SS3701838 रेफरल कोड डालेंगे जिससे कुछ coins आपको मिलेंगे फ्री में ।
  6. इसमें पैसे निकालना आसान है और यहाँ से पैसा मिलता भी है अलग-अलग प्लेटफार्म से ।
  7. रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में ऐप डाउनलोड करने वाले टास्क में समय ज्यादा लगता है और पैसे इतने कम मिलते हैं कि उससे अच्छा है छोटे मोटे टास्क ही कम्पलीट कर लिया जाए क्योंकि छोटे-मोटे टास्क कम समय में पुरे हो जाते हैं जैसे कि स्पिन एंड विन, मैथ और कैप्चा ।
  8. रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में गेम्स जरुर डाली गई हैं, लेकिन कोई भी पैसा बनता नहीं । क्योंकि रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में उपलब्ध होने वाली गेम्स इसी ऐप में नहीं चलती बल्कि अन्य किसी वेबसाइट पर जाकर ही खुलती है और वह बोनस उसी वेबसाइट में जाकर ही जमा होता रहता है ना कि इस रिवॉर्ड चैम्प एप्लीकेशन में ।

1 thought on “Reward Champ app Review”

  1. Fantastic beat ! I would like to apprentice while you amend your web site, how could i subscribe for a blog site? The account helped me a acceptable deal. I had been a little bit acquainted of this your broadcast offered bright clear concept

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *