Redeeme app Real or Fake

पहले इस redeeme एप्लीकेशन को बढ़िया-बढ़िया रिव्यु मिल रहे थे किन्तु अब तो बढ़िया भी मिल रहे हैं और नहीं भी । जिसकी वजह से यूजर को यह तय करने में मुश्किल हो जाती है कि redeeme एप्लीकेशन रियल है या फिर फेक । हमने तो इस redeeme एप्लीकेशन को चलाया है, काफी सारे यूजर ने भी इसे चलाया है और उसी के हिसाब से आपको सही जांनकारी मिलने वाली है ।

Redeeme app Real or Fake
Redeeme app Real or Fake

यह बात तो सच है कि redeeme एप्लीकेशन से पैसे निकालने के लिए 200 रूपए की कम से कम लिमिट लगा रखी है । यानी यहाँ इस redeeme एप्लीकेशन से पैसे निकालने हों तो ऐसे में यूजर कम से कम 200 रूपए ही निकाल सकता है इससे कम नहीं । redeeme एप्लीकेशन में coins दिए जाते हैं जिसमें 6000 coins की वैल्यू ही होती है 200 रूपए के बराबर । कुछ यूजर ने 6000 पॉइंट्स इक्कठे किए, उन्हें यहाँ से निकालने के लिए रिक्वेस्ट डाली, वह रिक्वेस्ट पेंडिंग में पड़ी रही लेकिन पैसे अब तक उन्हें मिले ही नहीं ।

अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि redeeme एप्लीकेशन फेक है क्योंकि यहाँ से यूजर्स को पैसे नहीं मिलते हैं । शुरुआत में शायद यह एप्लीकेशन तकरीबन हर यूजर को पैसा दे रही थी टास्क कम्पलीट करने के बदले में जिससे यूजर का विश्वास बढ़ा और वे सोशल मीडिया पर इसके बारे में अच्छी बातें करने लगे । किन्तु जबसे इस redeeme एप्लीकेशन ने यूजर को पैसा देना बंद कर दिया तब कुछ यूजर ने इसके बारे में बुराईयाँ करनी शुरू कर दीं । सोशल मीडिया पर redeeme एप्लीकेशन को लेकर जितने भी बढ़िया रिव्यु आपको देखने को अगर मिलते हैं तो आप समझ जाना है कि वह रिव्यु अब काफी पुराना हो चूका है ।

इस redeeme एप्लीकेशन की बजाय mwin एप्लीकेशन को अगर चुना जाए तो वहां से कम से कम 1 रुपया निकाला जा सकता है जो अच्छी बात है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *