Rewardy app real or fake

गूगल प्लेस्टोर पर इस रिवॉर्डी एप्लीकेशन को काफी बढ़िया-बढ़िया रिव्यु मिले हुए हैं । इसका मतलब हो सकता है यह एप्लीकेशन रियल है । वहीं दूसरी तरफ इस ऐप में रेटिंग्स करने के बदले में 50 coins मिलते हैं । हो सकता है यूजर्स ने 50 coins पाने के लिए इस ऐप को 5 स्टार रेटिंग्स दे दी हो इस रिवॉर्डी एप्लीकेशन को गूगल प्लेस्टोर पर और साथ ही साथ इस ऐप को बढ़िया सा रिव्यु भी दे दिया हो ।

Rewardy app real or fake
Rewardy app real or fake

रिवॉर्डी एप्लीकेशन है तो रियल और यहां से पैसे मिलते भी हैं जो अच्छी बात है । लेकिन इसमें जमा पैसों को बैंक अकाउंट में सीधा ही ट्रान्सफर नहीं किया जा सकता है । इसमें से पैसे निकालने के लिए मुख्य मेथड तो paypal और amazon का ही मिलता है । Paypal के माध्यम से अगर आप इस रिवॉर्डी एप्लीकेशन से पैसे लेते हैं तो 5% फीस कटकर ही पैसे मिलेंगे । इसका मतलब 10 डॉलर्स इस रिवॉर्डी एप्लीकेशन से निकालने पर बदले में 9.31 डॉलर्स ही मिलने वाले हैं जिसका प्रूफ आप ऊपर के फोटो में देख सकते हैं ।

उसी फोटो में आपको इस रिवॉर्डी एप्लीकेशन का पेमेंट प्रूफ भी देखने को मिल चूका है । आपको अब विश्वास हो गया होगा कि रिवॉर्डी एप्लीकेशन अब रियल है ना कि फेक । इसीलिए आप इस ऐप में पैसा कमाना शुरू कर सकते हैं और इसका रेफरल लिंक हमने नीचे दिया हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *