Lifepoints app real or fake | Lifepoints Survey real or fake

लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन ने अबतक 10 लाख से ज्यादा डाउनलोड हासिल कर लिए । Earning एप्लीकेशन होने की वजह से जो यूजर इस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में टास्क पूरा करके पैसे कमाना चाहते हैं वह सबसे पहले इसके रियल और फेक बारे जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । इसीलिए यहाँ मैं Lifepoints app real or fake सबंधित जानकारी आपके साथ शेयर करने वाला हूँ । इससे आपके लिए तय करना आसान हो जाएगा इसमें काम करने या नहीं करने को लेकर ।

Lifepoints app real or fake
Lifepoints app real or fake

भले ही लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन से पैसे मिलने में ज्यादा से ज्यादा 5 दिन तक का समय लग जा रहा हो, लेकिन है यह रियल एप्लीकेशन । अधिकतर यूजर्स ने बताया कि उन्होंने इस लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में सर्वे पूरा करके लाइफपॉइंट्स इक्कठे किए थे । जिसके बाद उस लाइफपॉइंट्स को निकाल लिया paytm में, जिससे उन्हें 5 दिन के अंदर paytm का एक promocode मिला । उस promocode को उन्होंने paytm वॉलेट में जाकर में जाकर जब जमा किया तब 500 रूपए उन्हें उसी वक्त ही मिल गए थे, जिसका पेमेंट प्रूफ है नीचे ।

Lifepoints app payment proof
Lifepoints app payment proof

इसका मतलब लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन रियल एप्लीकेशन है, जिन्होंने बहुत से यूजर को सर्वे पूरा करने पर पैसा दिया है । यूज़र यहाँ से थोड़ा पैसा तो नहीं निकाल सकता बल्कि ज्यादा ही पैसा निकाल सकता है क्योंकि कंपनी ने लिमिट लगा रखी है । घर बैठे कम समय में पैसे कमाने हों तो मैं आपको लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन यूज करने की सलाह दूंगा । इसमें अकाउंट बनाने के दौरान और पैसे निकालने के दौरान समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है । इसीलिए आप हमारा एक लेख जरुर पढ़िए जिसमें मैंने बताया हुआ है लाइफपॉइंट्स एप्लीकेशन में अकाउंट बनाने से लेकर पैसे निकालने तक के बारे में कम्पलीट जानकारी विस्तारपूर्वक ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *