Cash Leap app Review

हम यहाँ Cash Leap app Review विस्तार से करेंगे क्योंकि हमने इसे चलाकर देखा है वो भी टास्क कम्पलीट करके । अधिकतर यूजर्स कैश लीप एप्लीकेशन से परेशान भी हैं जिसमें मैं भी शामिल हूँ और वही समस्या मैं आपके साथ शेयर भी करूंगा । जिससे आपके लिए आसानी होगी कैश लीप एप्लीकेशन में टास्क कम्पलीट करके पैसा कमाने की या नहीं ।

Cash Leap app Review
Cash Leap app Review

Cash Leap app Review सबंधित जानकरी इन्टरनेट हम जितनी भी देने वाले हैं वह हमने अपनी अनुभव और अन्य यूजर्स से ही इक्कठा की है । इससे आपके लिए इस कैश लीप एप्लीकेशन को समझने में और इसकी खूबियों-कमियों बारे जानने में आसानी होगी, जिसकी जानकारी नीचे दी अनुसार है :

  1. कैश लीप एप्लीकेशन में अकाउंट तो काफी जल्दी बन जाता है जिसमें केवल मोबाइल नंबर डालने के बाद केवल otp ही डालने का होता है ।
  2. इस कैश लीप एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस भी काफी बढ़िया लगा मुझे क्योंकि एक ही पेज में एक ही तरह का टास्क दिखाई देने लगता है जिसे कम्पलीट करने के बदले पैसे बनते हैं । लेकिन इसमें शामिल सभी टास्क को कम्पलीट कर देने पर मुझे पैसे ही नहीं मिले और ऐसा अधिकतर यूजर्स का भी कहना है । इससे बहुत से यूजर का समय बर्बाद हुआ कैश लीप एप्लीकेशन में ।
  3. जिन यूजर्स ने कैश लीप एप्लीकेशन में टास्क कम्पलीट करके पैसे बनाए उन्होंने यहाँ से पैसे निकाले तो थे लेकिन उनके खाते में पैसे ही नहीं । इसी कारण से उन यूजर्स ने कैश लीप एप्लीकेशन को फेक बता दिया । घटिया रिव्यु को देखते हुए अन्य यूजर्स भी इस कैश लीप एप्लीकेशन का इस्तेमाल नहीं करना चाहते ।
  4. अच्छी बात कैश लीप एप्लीकेशन में यही है कि किसी को invite करने पर कुल 25 रूपए मिलते हैं । लेकिन 25 रूपए तब ही मिलते हैं अगर सामने वाले बंदे ने कैश लीप एप्लीकेशन में कम से कम 6 टास्क कम्पलीट किए होंगे वह वह टास्क होंगे बाहरी एप्लीकेशन डाउनलोड करके पैसे बनाना । किन्तु समस्या तो इस बात की है कि invite करके कैश लीप एप्लीकेशन में पैसा बन जाने के बाद यहाँ से पैसा मिलेगा, इसका कुछ पता नहीं ।
  5. कैश लीप एप्लीकेशन से कम से कम 10 रूपए निकाले जा सकते हैं । लेकिन केवल paytm से ही पैसा प्राप्त करने की सुविधा मिलती है । जिनके पास नहीं है paytm अकाउंट वे तो कैश लीप एप्लीकेशन से पैसा ही नहीं ले सकते । इसीलिए इससे अच्छा है एक से अधिक्त withdrawal मेथड वाली earning एप्लीकेशन को चुनना जैसे कि quickpe, mWin app आदि ।

अगर मैं Cash Leap app Review अपनी तरफ से दूँ तो ऐसा मुझे लगता है शायद यहाँ पर कोई समस्या है कि जब कोई यूजर इसमें कोई टास्क कम्पलीट करता है जब कैश लीप एप्लीकेशन में जमा नहीं होता जबकि कुछ यूजर्स को तो मिल जाता है । लेकिन पैसा निकालने के लिए जब कोई यूजर्स रिक्वेस्ट सबमिट करता है तब उन्हें मैसेज तो दिखा दिया जाता है पैसा ट्रान्सफर करने का उन्के अकाउंट में, लेकिन उनके अकाउंट में पैसा ट्रान्सफर ही नहीं किया जाता है । इसीलिए इस कैश लीप एप्लीकेशन में समय बर्बाद ना करें बल्कि रियल earning एप्लीकेशन की तरफ ही जाइये जैसे कि 10x रिवॉर्ड एप्लीकेशन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *