Simple Cash Reward app Review

जिन-जिन यूजर्स ने सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन चलाई है, उनका और हमारी तरफ से राय आपको मिलने वाली है यानी हम यहाँ पर आपके साथ शेयर करने वाले हैं अपनी और यूजर्स की तरफ से Simple Cash Reward app Review विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ । सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन की अपनी खूबियाँ और कमियाँ तो होंगी ही । इसकी कमियाँ और खूबियाँ जानने से आपको यह पता करने में आसानी होगी कि क्या आपके लिए सिंपल कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसे कमाना सही है या नहीं ।

Simple Cash Reward app Review
Simple Cash Reward app Review

Simple Cash Reward app Review एक-एक पॉइंट्स के साथ विस्तारपूर्वक जानकारी के साथ नीचे दिए अनुसार है :

Simple Cash Reward app Review
  1. कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन का यूजर इंटरफ़ेस सिंपल है । इसका मतलब इसमें टास्क के बारे में समझना और उसे कम्पलीट करना आसान सा हो जाता है ।
  2. कंपनी ने कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन में सबसे ऊपर गेम्स का एक बैनर लगा रखा है । लेकिन उस गेम्स को खेलने पर पैसे नहीं मिलने वाले क्योंकि कंपनी को पैसे मिले हैं किसी अन्य कंपनी से कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन में गेम का बैनर लगाने के बदले में । इससे यह जाहिर होता है कि आपको कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन में गेम्स खेलने की कोई भी जरूरत नहीं बल्कि अन्य टास्क ही कम्पलीट करिए ।
  3. टास्क अलग-अलग प्रकार के कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन में देखने नहीं मिलते बल्कि एक ही प्रकार के देखने मिलते हैं जैसे कि बाहरी ऐप्स डाउनलोड करना । इसके अलावा रेफरल प्रोग्राम ही रह जाता है, जहाँ से किसी को invite करके पैसे बनता है और कोई टास्क नहीं रह जाता है ।
  4. कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन की सबसे अच्छी बात तो यही है कि यहाँ से किसी को invite करने पर 25 रूपए बनते हैं जो काफी सही है । लेकिन अगर सामने वाले बंदे ने 8 ऑफर कम्पलीट नहीं किए तब आपको कुछ नहीं मिलने वाला और यह इसकी सबसे बड़ी कमी भी बन जाती है । हालाँकि आप केवल लोगों को invite करके छोड़ दिजिए पैसे आपने आप धीरे-धीरे करके बनते जाएँगे । क्योंकि सामने वाला बन्दा ऑफर कम्पलीट करके पैसे तो कमाएगा ही खुद के लिए । सामने किसी बंदे के 8 ऑफर कम्पलीट हो जाने से आपको 25 रूपए मिल जाएँगे । रेफरल कोड डालने पर और जिसको आपने invite किया होगा उनको पैसा कुछ भी नहीं मिलता जबकि मिलना चाहिए था ।
  5. ।अच्छी बात तो ये है कि यूजर कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से कम से कम 10 रूपए निकाल सकता है । लेकिन पैसे निकालने के लिए केवल paytm मेथड ही मिलता है । जबकि यहाँ पर एक बैंक अकाउंट मेथड भी होना चाहिए ।
  6. ऐसा मैंने अक्सर यूजर्स से सूना था कि उन्हें यहाँ इस कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन से पैसे तुरंत मिल गए थे यानी पैसे तुरंत मिलते हैं । लेकिन बार-बार पैसा निकाल लेने के बाद कंपनी यूजर्स को पैसा देना बंद कर देती है और ऐसा बहुत से यूजर्स ने बताया था ।
  7. शुरुआत में कैश रिवॉर्ड एप्लीकेशन भले ही रियल हो क्योंकि शुरुआत में पैसे मिलते हैं । लेकिन कई बार अगर आपने पैसे निकाल लिए तब यह फेक ऐप मानी जाएगी क्योंकि तब यहाँ से पैसा नहीं मिलता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *